मशहूर सिंगर की सड़क हादसे में हुई मौत, प्रशंसकों में छाई शोक की लहर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मशहूर सिंगर की सड़क हादसे में हुई मौत, प्रशंसकों में छाई शोक की लहर

मशहूर सिंगर की सड़क हादसे में हुई मौत, प्रशंसकों में छाई शोक की लहर

<-- ADVERTISEMENT -->



मराठी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर गीता माली की सड़क हादसे में मृत्यु हो गई है. यह हादसा मुंबई-आगरा हाईवे पर हुआ. गीता अपने ग्रहनगर नासिक जा रही थी. उनके साथ उनके पति विजय माली भी गाड़ी में सवार थे. हादसे में विजय माली गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. गीता माली के पति की हालत बहुत गंभीर है.


दोनों को शाहपुर रूरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान गीता की मौत हो गई. गीता कार से जा रही थी. उस कार का सड़क किनारे खड़े कंटेनर से एक्सीडेंट हो गया. गीता अमेरिका में अपना शो खत्म करके गुरुवार को घर पहुंची थी.


अमेरिका से मुंबई आने के बाद उन्होंने एयरपोर्ट पर सेल्फी क्लिक करके फेसबुक पर अपलोड भी की थी. गीता ने अपने प्रशंसकों को तस्वीर पोस्ट करके यह बताया था कि वह अपने देश वापस लौट चुकी हैं और बहुत खुश हैं. पिछले 2 महीनों से वह अमेरिका में ही थी.


गीता माली का खुद का म्यूजिकल बैंड था, जिसका नाम गीत गंगा म्यूजिकल बैंड है. गीता माली ने मुंबई यूनिवर्सिटी से इंडियन क्लासिकल म्यूजिक में मास्टर की डिग्री हासिल की. वह एक उभरती हुई प्रतिभा थी. उन्होंने अपना आखिरी परफॉर्मेंस न्यूयॉर्क में हुए अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में दिया था. गीता माली के निधन की खबर से उनके प्रशंसकों के बीच शोक की लहर छाई हुई है. लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपना दुख जाहिर कर रहे हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: