Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शिव का परम भक्त है ये अभिनेता, दरगाह पहुंचा चादर चढ़ाने तो लोगों ने की जमकर तारीफ

Ajay Devgn Ajmersharif. शिव का परम भक्त है ये अभिनेता, दरगाह पहुंचा चादर चढ़ाने तो लोगों ने की जमकर तारीफ

<-- ADVERTISEMENT -->




ajay-devgn-ajmersharif
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन शिव के बहुत बड़े भक्त हैं इस बात को आप सभी लोग भली-भांति जानते हैं. कुछ समय पहले अजय देवगन अपने बेटे युग के साथ राजस्थान अजमेर शरीफ दरगाह चादर चढ़ाने और आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. अजय देवगन को देखते ही वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई जिस वजह से अजय देवगन को दरगाह तक पहुंचने में काफी तकलीफ हुई.
ajay-devgn-ajmersharif

अजय देवगन को देखते ही हजारों फैंस की भीड़ लग गई और सभी ने उनको घेर लिया। भीड़ इतनी ज्यादा थी कि अजय देवगन और युग दरगाह तक पहुंच भी नहीं पा रहे थे उनकी टीम और पुलिस प्रशासन के कारण वह दरगाह तक पहुंच पाए. सोशल मीडिया पर इस दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अजय देवगन परेशान होकर चिल्लाते हुए भी नजर आ रहे हैं.

अजय देवगन इन दिनों 'तानाजी : द अनसुंग वॉरियर' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं लेकिन फिर भी बिजी शेड्यूल में से थोड़ा सा टाइम निकाल कर वह राजस्थान पहुंचे थे. किसी भी सार्वजनिक स्थान में इस तरह किसी सुपरस्टार के पहुंच जाने के बाद वहां भीड़ होना स्वाभाविक है.
ajay-devgn

अजय देवगन बॉलीवुड के सबसे दमदार अभिनेताओं में शामिल है वह एक ऐसे अभिनेता है जो अपने स्टारडम को बनाए रखने में कामयाब हो गए हैं. अजय देवगन की पत्नी काजोल भी हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर अदाकारा रही है. अजय देवगन शिव के बहुत बड़े भक्त हैं लेकिन वह दूसरे धर्मों का भी सम्मान करते हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: