पति अभिनव कोहली से बिगड़ते रिश्ते पर श्वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, शादी को बताया जहरीला घाव - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पति अभिनव कोहली से बिगड़ते रिश्ते पर श्वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, शादी को बताया जहरीला घाव

पति अभिनव कोहली से बिगड़ते रिश्ते पर श्वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, शादी को बताया जहरीला घाव

<-- ADVERTISEMENT -->



टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी जल्द ही फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही है. कुछ समय पहले श्वेता तिवारी अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के विरुद्ध FIR करने की वजह से सुर्खियों में रही थी. उन्होंने अपने पति के विरुद्ध घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था. हाल ही में श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया. उन्होंने अपनी शादी की तुलना एक जहरीले घाव से की। 


श्वेता तिवारी ने इंटरव्यू में अभिनव कोहली से हुई शादी की तुलना जहरीले घाव से करते हुए कहा कि उन्हें इससे बाहर निकलना था. वह वास्तव में खुश हैं. वह खुद को एक खुशहाल व्यक्ति के रूप में चित्रित करने की कोशिश नहीं कर रही हैं. वह अपने आने वाले शो मेरे डैड की दुल्हन को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हैं.


श्वेता ने कहा- लोग कह रहे हैं कि दूसरी शादी भी कैसे गलत हो सकती है. लेकिन मैं उनसे यह पूछना चाहती हूं कि चीजें गलत क्यों नहीं हो सकती. कम से कम मुझमें इसका सामना करने और समस्या के बारे में बात करने की हिम्मत तो है. मैं जो कुछ भी कर रही हूं, अपने बच्चों और परिवार के थे भविष्य के लिए कर रही हूं.


श्वेता ने कहा- यहां बहुत से लोग ऐसे हैं जो शादीशुदा है. लेकिन फिर भी उनके बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड हैं. मैं उनसे बेहतर हूं, मुझे ऐसा लगता है. कम से कम मैं इतना कहने की हिम्मत तो रखती हूं कि मैं आपके साथ नहीं रहना चाहती. मैं उन सभी महिलाओं को संदेश देना चाहती हूं जो अपने वैवाहिक जीवन से परेशान है. लेकिन इस बारे में बात नहीं करती, क्योंकि उन्हें डर लगता है. 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: