Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादीशुदा अभिनेता के प्यार में पड़ गई साउथ की ये मशहूर अभिनेत्री, शादी के लिए बदला धर्म लेकिन आज तक है कुंवारी

Nayanthara Birthday Nayanthara Converted To Hinduism For Prabhu Deva. शादीशुदा अभिनेता के प्यार में पड़ गई साउथ की ये मशहूर अभिनेत्री, शादी के लिए बदला धर्म लेकिन आज तक है कुंवारी

<-- ADVERTISEMENT -->




साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री नयनतारा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. नयनतारा ने मलयालम फिल्मों से अपना करियर शुरू किया था. इसके बाद उन्होंने तमिल और तेलुगू भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया और आज वह बहुत ही कामयाब हो गई है. नयनतारा साउथ की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस में से एक है.

Nayanthara Birthday Nayanthara Converted To Hinduism For Prabhu Deva

नयनतारा का असली नाम डायना मरियम कुरियन है. नयनतारा का प्रोफेशनल करियर तो बहुत अच्छा रहा. लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ कुछ खास नहीं रही. एक समय था जब नयनतारा और प्रभुदेवा के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रहती थी. जब नयनतारा रिलेशनशिप में थी तो प्रभु देवा उस समय शादीशुदा थी और तीन बच्चों के पिता थे. लेकिन फिर भी दोनों एक दूसरे को डेट करते रहे. कुछ समय तक दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे.

Nayanthara Birthday Nayanthara Converted To Hinduism For Prabhu Deva

लेकिन जब इस बात का पता प्रभु देवा की पत्नी को चला. 2010 में उनकी पत्नी लता ने फैमिली कोर्ट में पिटीशन लगाई कि प्रभु देवा नयनतारा के साथ लिव-इन में रह रहे हैं. लता ने प्रभु देवा को धमकी भी दी कि अगर वह नयनतारा के साथ शादी करेंगे तो वह भूख हड़ताल करेंगी. नयनतारा के लिए प्रभु देवा ने अपनी 16 साल की शादी तोड़ दी और 2011 में अपनी पहली पत्नी से तलाक ले लिया.

Nayanthara Birthday Nayanthara Converted To Hinduism For Prabhu Deva

इसके बदले प्रभु देवा को लता को 10 लाख रुपए गुजारा भत्ता देने के अलावा प्रॉपर्टी भी देनी पड़ी. हालांकि बाद में नयनतारा ने कहा कि वह प्रभु देवा के साथ अपने सारे रिश्ते खत्म कर चुकी हैं. लेकिन बता दें कि नयनतारा ने एक समय प्रभु देवा के लिए अपना धर्म भी बदल लिया था. नयनतारा का जन्म ईसाई परिवार में हुआ था. लेकिन प्रभुदेवा से शादी के लिए उन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया. हालांकि आज तक वह कुंवारी है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: