Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर पति रणवीर के साथ गोल्डन टेंपल पहुंची दीपिका पादुकोण

पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर पति रणवीर के साथ गोल्डन टेंपल पहुंची दीपिका पादुकोण

<-- ADVERTISEMENT -->




दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आज अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं. दीपिका और रणवीर ने पिछले साल 14-15 नवंबर को इटली में कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों से शादी की थी. शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए यह कपल पहले तिरुपति के वेंकटेश्वर मंदिर में गया. अब शुक्रवार सुबह यह कपल अपने परिवार के साथ गोल्डन टेंपल पहुंचा.

दीपिका और रणवीर

दीपिका और रणवीर की गोल्डन टेंपल से कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें दीपिका मैरून कलर के चूड़ीदार कुर्ते में नजर आईं. उन्होंने मांग में सिंदूर लगा रखा था और सिर पर दुपट्टा ओढ़ा हुआ था, तो वहीं रणवीर सिंह कुर्ता पजामा पहने हुए नजर आए. एक तस्वीर में दीपिका और रणवीर अपने परिवार वालों के साथ हाथ जोड़कर प्रार्थना करते हुए नजर आ रहे हैं.

दीपिका और रणवीर

बता दें कि वेंकटेश्वर मंदिर में दीपिका पादुकोण रेड साड़ी और हैवी ज्वेलरी पहने हुए नजर आईं. यह जोड़ा बिल्कुल नए नवेले जोड़े की तरह लग रहा था. दीपिका और रणवीर ने इटली में शादी की थी. इटली से भारत आने के बाद दोनों ने अपनी शादी की कई रिसेप्शन पार्टियां दी.

दीपिका और रणवीर

दीपिका और रणवीर

दीपिका और रणवीर की जोड़ी लोगों को बहुत अच्छी लगती है. आए दिन दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के प्रति अपना प्यार जताते रहते हैं. इन दोनों को पहली बार फिल्म गोलियों की रासलीला-रामलीला में एक साथ बड़े पर्दे पर देखा गया था. शादी के बाद यह जोड़ी अभी तक किसी फिल्म में नजर नहीं आई है. हालांकि अगले साल दोनों फिल्म 83 में एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: