ये 5 बॉलीवुड सितारे रेप पर दे चुके हैं बेतुके बयान, एक ने तो कहा था- इसके बदले मिलती है रोटी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ये 5 बॉलीवुड सितारे रेप पर दे चुके हैं बेतुके बयान, एक ने तो कहा था- इसके बदले मिलती है रोटी

ये 5 बॉलीवुड सितारे रेप पर दे चुके हैं बेतुके बयान, एक ने तो कहा था- इसके बदले मिलती है रोटी.

<-- ADVERTISEMENT -->



salman and saroj

बॉलीवुड सितारे अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में आ जाते हैं. बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने रेप को लेकर बयान दिए जिसकी वजह से काफी विवाद हुआ था.

सलमान खान 

salman and saroj

फिल्म सुल्तान के वक्त सलमान खान ने रेप को लेकर कुछ बयान दिया था जिससे काफी बवाल हुआ था. सलमान ने कहा था- सुल्तान की शूटिंग के दौरान जब वह अखाड़े से बाहर आते थे, तब उन्हें रेप पीड़िता जैसा महसूस होता था. हालांकि बाद में सलमान ने कहा था कि मुझे लगता है कि मुझे यह नहीं कहना चाहिए था. इस वजह से सलमान को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी.

राखी सावंत 

rakhe sawant

राखी सावंत अक्सर विवादित बयान देती रहती हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था- फिल्म इंडस्ट्री में रेप नहीं होता है. जो होता है, सहमति से होता है. आजकल तो लड़कियां कहती हैं- कुछ भी कर लो, मुझे काम दे दो. इनमें प्रोड्यूसर की क्या गलती है.

सरोज खान 


सरोज खान ने कहा था- हर लड़की के ऊपर कोई ना कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है. सरकार के लोग करते हैं. फिर आप लोग फिल्म इंडस्ट्री के पीछे ही क्यों पड़े रहते हैं. फिल्म जगत कम से कम रोटी तो देता है रेप करके छोड़ तो नहीं देता. यह सब लड़की के ऊपर निर्भर करता है कि वह क्या करना चाहती है.

किरण खेर 


किरण खेर ने कहा था- जब हम मुंबई में रहते थे और कहीं जाने के लिए टैक्सी लेते थे तो अपनी सुरक्षा के लिए जो भी साथ में पहुंचाने आता था, उसे टैक्सी का नंबर लिख कर देते थे क्योंकि हम अपनी सुरक्षा चाहते थे. किरण खेर द्वारा दिए गए इस बयान से काफी विवाद हुआ था.

जिम सरभ


फिल्म पद्मावत से सुर्खियां बटोरने वाले जिम सरभ ने एक वीडियो में कहा था कि अगर मेरा रेप 12 प्रॉस्टीट्यूट कर देें और उसके बाद मैंने शराब पी ली तो पंजाबी लड़का कहेगा मैं भी. जब यह वीडियो वायरल हुई तो उन्हें बहुत आलोचना झेलनी पड़ी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: