आलिया भट्ट की बहन है इस मानसिक बीमारी से पीड़ित, खुद किया खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आलिया भट्ट की बहन है इस मानसिक बीमारी से पीड़ित, खुद किया खुलासा

Alia Bhatt’S Sister Is Suffering From Dipression. आलिया भट्ट की बहन है इस मानसिक बीमारी से पीड़ित, खुद किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->



alia bhatt sister shaheen bhatt

आलिया भट्ट बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं. इन दिनों वह अपनी जिंदगी में काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. उनकी परेशानी का कारण उनकी बहन शाहीन भट्ट है. शाहीन भट्ट एक मानसिक बीमारी से गुजर रही है, जिसका खुलासा खुद उन्होंने किया.

alia bhatt sister shaheen bhatt

आलिया के मुताबिक, उनकी छोटी बहन शाहीन न केवल डिप्रेशन का शिकार हुई है, बल्कि उन्हें नींद ना आने की बीमारी है. वह अपनी बहन से बहुत प्यार करती हैं. लेकिन इस समय वह खुद को असहाय महसूस कर रही है. एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि परिवार वाले और दोस्त सब पता जानते हैं कि शाहीन बहुत ही संवेदनशील मानसिक अवस्था में रही है.

alia bhatt sister shaheen bhatt

सबको पता है कि वह डिप्रेशन का शिकार हुई है. केवल डिप्रेशन ही नहीं, उन्हें इनसोम्निया यानी नींद ना आने की बीमारी है. इस वजह से दोनों बहनों ने कई रातें बिना सोए बात करते हुए ही गुजारी है. आलिया ने बताया कि उनके और शाहीन के बीच का रिश्ता बहुत अच्छा है. लेकिन वह इस हालत में अपनी बहन की कोई मदद नहीं कर सकती. लेकिन वह शाहीन को डिप्रेशन से बाहर निकालने की कोशिश लगातार कर रही है.

alia bhatt sister shaheen bhatt

आलिया ने बताया कि इस संघर्ष के समय में वह अपनी बहन शाहीन के साथ हैं और जरूरत पड़ने पर वह अपनी बहन के हमेशा पास रहेंगी. आलिया ने यह भी बताया कि शाहीन नियमित रूप से अपना इलाज करवा रही है और उन्हें उम्मीद है कि जल्द से जल्द वह इस बीमारी से ठीक हो जाएंगी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Alia Bhatt

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: