Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जीनत अमान के साथ ये सीन फिल्माने में फूल गए थे रजा मुराद के हाथ-पैर, छूने से भी कर दिया था मना

Raza Murad Birthday Special When He Refused To Shoot A Scene With Zeenat Aman. जीनत अमान के साथ ये सीन फिल्माने में फूल गए थे रजा मुराद के हाथ-पैर, छूने से भी कर दिया था मना

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड में एक समय डकैतों के ऊपर बहुत फिल्में बना करती थी. केवल एक्टर ही नहीं एक्ट्रेस भी डकैत का रोल निभाती थी. आज रजा मुराद अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर हम आपको फिल्म डाकू हसीना का एक दिलचस्प किस्सा सुनाने जा रहे हैं, जिसमें जीनत अमान और राकेश रोशन मुख्य किरदार में थे तो रजा मुराद ने विलेन की भूमिका निभाई थी.

Raza Murad Birthday Special

1987 में रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन अशोक देव ने किया था. यह फिल्म महिला डकैत के ऊपर आधारित थी, जिसका शारीरिक शोषण होता है. इसके बाद वह बंदूक उठाकर डकैत बन जाती है और अपने दुश्मनों से बदला लेती है. इस फिल्म में रजा मुराद और जीनत अमान को एक रेप सीन फिल्माना था. लेकिन रजा मुराद ने जीनत अमान को छूने से साफ इनकार कर दिया.

Raza Murad Birthday Special

फिल्म निर्देशक ने उन्हें बहुत समझाया. लेकिन वह राजी नहीं हुए. क्योंकि रजा मुराद और जीनत आपस में रिश्तेदार लगते हैं. इसके बाद जीनत अमान से रजा मुराद को समझाने के लिए कहा गया. जीनत ने तब रजा मुराद को समझाया कि हमें रिश्ते नहीं बल्कि अपना काम देखना चाहिए. एक्टिंग के दौरान अभिनेता अपना किरदार निभाता है.

zeenat aman

जीनत अमान द्वारा कही गई बात रजा मुराद को समझ आ गई और वह सीन शूट करने के लिए राजी हो गए. एक इंटरव्यू में रजा मुराद ने कहा था कि इस फिल्म को साइन करने से पहले उन्हें इस सीन के बारे में बताया गया था. लेकिन शूटिंग के दौरान उन्हें यह याद नहीं था. उनके लिए यह सीन फिल्माना उनके करियर का सबसे मुश्किल काम था.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: