कभी जीनत अमान से रहा था इमरान खान का अफेयर, पूर्व पत्नी ने खोले थे कई राज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी जीनत अमान से रहा था इमरान खान का अफेयर, पूर्व पत्नी ने खोले थे कई राज

कभी जीनत अमान से रहा था इमरान खान का अफेयर, पूर्व पत्नी ने खोले थे कई राज

<-- ADVERTISEMENT -->



70 और 80 के दशक में सबकी जुबान पर बस जीनत अमान का ही नाम था. जीनत अमान ने उस दौर में बोल्ड सीन देने से भी परहेज नहीं किया. इसी वजह से उनका करियर तेजी से बुलंदियों पर पहुंचा. जीनत अमान की खूबसूरती के दीवाने तो पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी रहे थे. एक समय ऐसा आया, जब जीनत अमान और इमरान खान के अफेयर की चर्चा होने लगी. आज जीनत अमान का जन्मदिन है.

zeenat aman birthday special news

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान एक समय जीनत अमान के दीवाने हुआ करते थे. जब पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत दौरे पर आई तो उस समय इमरान खान अपनी टीम के कप्तान थे. इसी दौरान उनकी मुलाकात जीनत अमान से हुई. उन दिनों इमरान को लेडीकिलर कहा जाता था. लड़कियां उनकी दीवानी हुआ करती थी. उनकी छवि एक प्लेबॉय जैसी थी.

zeenat aman birthday special news

जीनत अमान और इमरान की मुलाकात मुंबई की एक पार्टी में हुई. यहीं से उनके प्यार के चर्चे शुरू हुए. इमरान खान को लेकर उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने एक किताब लिखी, जिसमें उन्होंने इमरान खान की जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए. रेहम ने यह भी बताया कि उन दिनों इमरान खान का रिश्ता 70-80 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री के साथ रहा.

zeenat aman birthday special news

बता दें कि कुछ सालों पहले जीनत अमान को लाहौर आने का न्योता दिया गया था. उस समय वह वहां के जाने-माने मकामी होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही थी. तभी एक पत्रकार ने जीनत अमान से इमरान खान के साथ उनके संबंधों को लेकर बातचीत की, जिस पर उन्होंने हंसते हुए कहा- यह पुरानी बात हो गई है. इसे दबा ही रहने दीजिए, इसे भुला देना चाहिए.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Zeenat Aman

Post A Comment:

0 comments: