Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान का साया बनकर रहने वाला शेरा अचानक कहां हुआ गायब, दो करोड़ की लेता है फीस

Salman Khan Got Injured In Bharat Film Shooting Where Is Bodyguard Shera. सलमान का साया बनकर रहने वाला शेरा अचानक कहां हुआ गायब, दो करोड़ की लेता है फीस

<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के बारे में तो आप सब जानते होंगे, जो हमेशा साए की तरह उनके साथ रहते हैं. सलमान के लिए शेरा पिछले 20 सालों से काम कर रहे हैं. शेरा ने कई बार कहा है कि वह अपनी जान की बाजी लगाकर भी सलमान की रक्षा करेंगे. बता दें कि हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें सलमान खान की सुरक्षा करने वाले बॉडीगार्ड शेरा नजर नहीं आ रहे हैं.

Salman Khan Bodyguard Shera

यह वीडियो अतुल अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिसमें सलमान खान मॉल में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं और चारों तरफ प्रशंसकों ने उनको घेर रखा है. सलमान की सुरक्षा में पंजाब पुलिस के सिपाहियों के अलावा कुछ और लोग भी देख रहे हैं. लेकिन शेरा उनसे दूर है. ऐसे में यह सवाल उठ रहा है कि 24 घंटे सलमान की सुरक्षा करने वाले शेरा कहां है.

Salman Khan Bodyguard Shera

दरअसल ऐसी खबर है कि सलमान खान शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. लेकिन सलमान ने घायल होने के बाद भी शूटिंग जारी रखी. हालांकि जब दर्द बढ़ गया तो उन्हें मुंबई ले जाया गया. हालांकि यह कहा जा रहा है कि फिल्म मैं रुकावट ना हो इसीलिए सलमान ने घायल होने के बावजूद शूटिंग की. लेकिन उनका दर्द बहुत बढ़ गया.

Salman Khan Bodyguard Shera

शेरा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब तक मैं जिंदा हूं, भाई के साथ रहूंगा. मैं हमेशा लोगों से यही कहता हूं कि आप मुझे भाई के पीछे या फिर बगल में नहीं देखेंगे. लेकिन जब भी भाई के आसपास खतरा होगा, आप मुझे हमेशा भाई के सामने खड़ा पाएंगे. बता दें कि सलमान के बॉडीगार्ड शेरा किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. सलमान उन्हें हर साल 2 करोड़ रुपए की सैलरी देते हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: