सालों से गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं जीनत अमान, निजी जिंदगी को लेकर हमेशा बटोरी सुर्खियां - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सालों से गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं जीनत अमान, निजी जिंदगी को लेकर हमेशा बटोरी सुर्खियां

Zeenat Aman Came Back Films After So Many Yearsसालों से गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं जीनत अमान, निजी जिंदगी को लेकर हमेशा बटोरी सुर्खियां

<-- ADVERTISEMENT -->



Zeenat Aman

जीनत अमान काफी लंबे समय से लाइमलाइट से दूर है. हाल ही में ऐसी खबरें सुनने को मिली कि जल्द ही वो बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं. आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत में वह सकीना बेगम का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी. बता दें कि जीनत अमान और आशुतोष गोवारिकर ने 30 साल पहले फिल्म गवाही में काम किया था.

Zeenat Aman

जीनत अमान के साथ फिर से काम करने को लेकर आशुतोष उत्साहित हैं. उन्होंने कहा- जीनत अमान जैसी अदाकारा का निर्देशन करना मेरे लिए गर्व की बात है. मैंने बचपन से ही उनकी फिल्में देखी हैं और मुझे वह बहुत पसंद है. बता दें कि जीनत अमान ने 1970 में मिस एशिया पेसिफिक का खिताब जीता. इसके बाद उन्होंने अपना मॉडलिंग करियर शुरू किया.

Zeenat Aman

1971 में जीनत अमान ने फिल्म हलचल में काम किया, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया. लेकिन जीनत अमान को सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म दम मारो दम से मिली. इसके बाद जीनत अमान सफलता की सीढ़ियां चढ़ती गई. 70 के दशक में जीनत अमान इतनी पॉपुलर थी कि हर मैगजीन के कवर पेज पर उन्हीं का फोटो नजर आता था. हालांकि उनका नाम कई विवादों से भी जुड़ा.

Zeenat Aman

फिल्मों में बोल्ड सीन देने की वजह से अक्सर उनको लेकर विवाद खड़ा हो जाता था. जीनत अमान ने 1978 में संजय खान से शादी कर ली. लेकिन एक साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद जीनत अमान ने मजहर खान से दूसरी शादी की. हालांकि मजहर खान भी उनके साथ मारपीट किया करते थे. जीनत ने मजहर खान से तलाक लेने का निर्णय किया. लेकिन उससे पहले ही मजहर खान का निधन हो गया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Zeenat Aman

Post A Comment:

1 comments: