आखिर क्यों इतनी ज्वैलरी पहनते हैं बप्पी लहरी, जानें वजन और कीमत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आखिर क्यों इतनी ज्वैलरी पहनते हैं बप्पी लहरी, जानें वजन और कीमत

Birthday Special Weight Price And Reason Of Bappi Lahiri Gold Silver Jewellery. आखिर क्यों इतनी ज्वैलरी पहनते हैं बप्पी लहरी, जानें वजन और कीमत

<-- ADVERTISEMENT -->



म्यूजिक कंपोजर और मशहूर सिंगर बप्पी लहरी का 27 नवंबर को जन्मदिन होता है. बप्पी लहरी के गाने लोगों को बहुत पसंद आते हैं. लेकिन वह अपने लुक की वजह से भी जाने जाते हैं. बप्पी लहरी को भारी-भरकम ज्वेलरी पहनना बहुत पसंद है. यह उनकी पहचान बन गई है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह कितनी भारी और कितनी रकम की ज्वेलरी पहनते हैं.


बप्पी लहरी गले में भारी-भरकम ज्वेलरी पहनते हैं. उन्होंने 2014 लोकसभा चुनाव में भी दावेदारी पेश की थी. इस दौरान उन्होंने अपनी संपत्ति के बारे में पूरा ब्यौरा दिया था. चुनाव के लिए जमा किए गए एफिडेविट के मुताबिक, बप्पी लहरी के पास 754 ग्राम सोना और 4.62 किलोग्राम चांदी है. हालांकि इन आंकड़ों में बदलाव हो सकता है.


अगर बप्पी लहरी के गोल्ड के कीमत की बात करें तो सोने के मौजूदा भाव के मुताबिक, उनके पास लगभग 30 लाख का सोना और 2 लाख की चांदी है. बप्पी लहरी ही नहीं उनकी पत्नी भी सोने की बहुत शौकीन है. 2014 में दी गई जानकारी के मुताबिक, बप्पी लहरी की पत्नी के पास 967 ग्राम सोना, 8.9 किलोग्राम चांदी और 4 लाख के डायमंड हैं. इसके अलावा उनकी कुल संपत्ति 20 करोड़ है. हालांकि अब इसमें बदलाव भी हो सकता है.


आखिर बप्पी लहरी इतनी भारी-भरकम ज्वेलरी क्यों पहनते हैं, इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था. बप्पी लहरी ने बताया कि हॉलीवुड में एल्विस प्रेसली सोने की चेन पहनते थे, जो मुझे बहुत अच्छी लगती थी. उसी दौरान में सोचता था कि जब मैं सक्सेसफुल होता हूं तो अपनी अलग छवि बनाउंगा और उसके बाद मैं इतना सोना पहन पाया। सोना मेरे लिए लकी है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: