Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी अजय देवगन और सनी देओल की ये फिल्में, फैंस मानते हैं सुपरहिट

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी अजय देवगन और सनी देओल की ये फिल्में, फैंस मानते हैं सुपरहिट

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म इंडस्ट्री मे कई ऐसे एक्टर है, जो अपनी बेहतरीन फिल्मों की वजह से फैंस के दिलों पर राज करते है। ऐसे ही बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार है। अजय देवगन और सनी देओल, दोनों ने अपने करियर मे कई बेहतरीन फिल्में दी है, लेकिन आज हम आपको इन दोनों के करियर की कुछ ऐसी फ्लॉप फिल्मों के बारे मे बताएंगे, जिन्हें आज भी उनके फैंस सुपरहिट मानते है।

अजय देवगन की फिल्में

एक्शन जैक्शन

अजय देवगन की यह साल 2014 मे रिलीज हुई थी। फिल्म मे अजय देवगन के साथ सोनाक्षी सिन्हा और यामी गौतम भी नजर आई थी। फिल्म मे काफी दमदार एक्शन भी देखने को मिला था, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी, जबकि अजय देवगन के कई फैंस आज भी इस फिल्म को सुपरहिट मानते है।

सत्याग्रह

अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और करीना कपूर स्टारर यह फिल्म साल 2013 मे रिलीज हुई थी। फिल्म मे देशभर मे फैले भ्रष्टाचार की कहानी दिखाई गई थी, लेकिन एक बेहतरीन सामाजिक मुद्दे पर आधारित यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी।

ओमकारा

अजय देवगन और सैफ अली खान ने इस फिल्म मे काफी बेहतरीन एक्टिंग की थी, और साल 2006 मे रिलीज हुई इस फिल्म को आजकल उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट पर फ्लॉप घोषित किया गया है।

सनी देओल की फिल्में

बिग ब्रदर

सनी देओल की यह फिल्म साल 2007 मे रिलीज हुई थी। फिल्म मे सनी देओल का काफी बेहतरीन एक्शन देखने को मिला था, लेकिन उस समय यह फिल्म फैंस को पसंद नही आई थी, जिसकी वजह से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी, लेकिन आजकल टीवी पर फैंस इस फिल्म को खूब पसंद करते है, और सुपरहिट मानते है।

सिंह साहब द ग्रेट

नवंबर 2013 मे रिलीज हुई सनी देओल की इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर काफी तगड़ी कमाई की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन सिनेमाघरों मे रिलीज होने के बाद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी, लेकिन फिल्म मे सनी देओल के एक्शन को उनके फैंस ने खूब पसंद किया था।

घायल वंस अगेन

2016 मे रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन सनी देओल ने ही किया था। इसके अलावा इस फिल्म की कहानी भी सनी देओल ने ही लिखी थी, और लीड रोल मे एक्टिंग भी की थी सनी देओल की कड़ी मेहनत भी इस फिल्म को फ्लॉप होने से नही बचा सकी। हालांकि फिल्म के दमदार एक्शन को फैंस ने खूब पसंद किया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: