Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस अभिनेत्री की खूबसूरती के आगे फीकी पड़ गई ताजमहल की चमक, देखें तस्वीरें

इस अभिनेत्री की खूबसूरती के आगे फीकी पड़ गई ताजमहल की चमक, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




वैसे तो हिंदी सिनेमा जगत में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद हैं. लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो कुछ ज्यादा ही खूबसूरत. दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा काजल अग्रवाल की खूबसूरती को शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है. काजल अग्रवाल एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री है.

इन दिनों वह अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है । हाल ही में इन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने होने वाले पति के बारे में दिलचस्प बातें कही. अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है और उन्होंने आगे बातचीत करते हुए यह भी बताया कि मैं किसी अभिनेता के साथ बिल्कुल ही शादी नहीं करने जा रही हूं और बाद में जब उन्होंने अपने फ्यूचर पार्टनर की खूबियों के बारे में बताया तो हर किसी को हैरानी हुई,काजल अग्रवाल कहती है कि मेरा हस्बैंड हमेशा पजेसिव और केयरिंग होना चाहिए और हमेशा मुझे लव करना चाहिए.

काजल अग्रवाल ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है इन तस्वीरों में काजल अग्रवाल आगरा के ताजमहल के सामने नजर आ रही है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि काजल अग्रवाल की खूबसूरती के आगे ताजमहल की चमक भी फीकी पड़ने लगी. काजल अग्रवाल की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

अगर हम बात करें वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों 'इंडियन 2' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं जिनमें वो कमल हासन के साथ नजर आने वाली है. वैसे आपको क्या लगता है क्या वास्तव में काजल अग्रवाल की खूबसूरती के आगे ताजमहल की चमक फीकी पड़ गई या फिर यह सिर्फ हमारे मन का वहम है नीचे कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: