टीवी अभिनेता कर्ण शास्त्री पर पत्नी ने लगाए गंभीर इल्जाम, कहा- इतना पीटा कि फट गया कान का पर्दा - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

टीवी अभिनेता कर्ण शास्त्री पर पत्नी ने लगाए गंभीर इल्जाम, कहा- इतना पीटा कि फट गया कान का पर्दा

टीवी अभिनेता कर्ण शास्त्री पर पत्नी ने लगाए गंभीर इल्जाम, कहा- इतना पीटा कि फट गया कान का पर्दा

<-- ADVERTISEMENT -->


फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से आए दिन घरेलू हिंसा की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. हाल ही में एक एक्टर पर उसकी मॉडल पत्नी ने घरेलू हिंसा का गंभीर इल्जाम लगाया है. इस अभिनेता का नाम कर्ण शास्त्री है. कर्ण की पत्नी स्वाती मेहरा ने उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

swati vatsa and karan kundra

स्वाती का कहना है कि उनके पति ने उनके साथ पहले मारपीट की और फिर उन्हें घर से बाहर कर दिया. कर्ण ने स्वाती को इतना पीटा है कि इस वजह से उनके कान का पर्दा निपट गया. अब दोनों एक साथ नहीं रहते हैं. स्वाती ने इल्जाम लगाया है कि यह सब दहेज के लिए किया गया है.

swati vatsa and karan kundra

बता दें कि स्वाती और कर्ण शास्त्री ने इसी साल फरवरी में शादी की थी. दोनों की लव मैरिज थी. इन दोनों की मुलाकात एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में पिछले साल ही हुई थी, जिसमें कर्ण शास्त्री मुख्य भूमिका में थे. खबरों के मुताबिक, स्वाती ने मुंबई के गोरेगांव थाने में जीरो एफआईआर दर्ज करवाई है.

swati vatsa and karan kundra

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. कर्ण की तरफ से भी इस मामले में बयान आ गया है. उनका कहना है कि उन्होंने कभी भी स्वाती के साथ गलत बर्ताव नहीं किया और ना ही उनके ऊपर हाथ उठाया है. हालांकि अब वह दोनों एक साथ नहीं रहते. लेकिन दोनों ने यह निर्णय आपसी सहमति से लिया है. लेकिन अब स्वाती उन्हें बदनाम कर रही हैं. कर्ण ने यह भी आरोप लगाया है कि स्वाती मेरा कैरियर बर्बाद करने की कोशिश कर रही है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: