Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

TRP में बिग बॉस के बाहर होने का अर्शी खान ने खोला बड़ा राज, इन 2 कंटेस्टेंट को बताया फाइनलिस्ट

TRP में बिग बॉस के बाहर होने का अर्शी खान ने खोला बड़ा राज, इन 2 कंटेस्टेंट को बताया फाइनलिस्ट

<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. छोटे पर्दे के सितारे बिग बॉस 13 में अपने पसंदीदा प्रतिभागियों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी अर्शी खान ने भी हाल ही में अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के बारे में बताया और उन्होंने इस शो की टीआरपी को लेकर भी बयान दिया. अर्शी खान बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. उन्होंने IWM Buzz वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बिग बॉस 13 को लेकर बातचीत की.


अर्शी खान ने आरोप लगाया है कि बिग बॉस 13 के प्रतिभागी सीजन 11 को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्हें बिग बॉस 13 बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा, क्योंकि सीजन 13 के प्रतिभागी सीजन 11 को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं. अर्शी खान ने विस्तार से बताते हुए कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई दोनों विकास गुप्ता-शिल्पा शिंदे की तरह लड़ाई करके मशहूर होने की कोशिश में जुटे हुए हैं तो शहनाज गिल उन्हें कॉपी करने की कोशिश कर रही है.


अर्शी खान ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं सिद्धार्थ शुक्ला को पसंद कर रही हूं. सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज बिग बॉस 13 के फिनाले में पहुंच सकते हैं. अर्शी खान ने पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और शहनाज गिल की दोस्ती की आलोचना की और कहा कि शहनाज को ऐसा लगता है कि सलमान हमेशा उनका पक्ष लेते हैं. लेकिन उन्हें सावधान रहना चाहिए कि पक्ष कभी भी बदल सकता है.


अर्शी खान ने कहा- शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ झूठा कनेक्शन बनाया. उन्होंने माहिरा के बारे में कहा कि मैं उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं करती. बिग बॉस 13 की टीआरपी को लेकर अर्शी खान ने कहा कि शो की टीआरपी इस वजह से कम है कि क्योंकि कॉपी काम नहीं करती है. ओरिजिनल वर्जन लोग सीजन 11 में ही देख चुके हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 13

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: