क्या है राखी सावंत की शादी का सच, जानें की हैं कितनी शादियां? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

क्या है राखी सावंत की शादी का सच, जानें की हैं कितनी शादियां?

Rakhi Sawant Birthday Marriage Relationship With Deepak Kalal Ritesh. आखिर क्या है राखी सावंत की शादी का सच, इतने सालों में की कितनी शादियां?.

<-- ADVERTISEMENT -->



Rakhi Sawant Marriage Relationship With Deepak Kalal Ritesh

राखी सावंत का विवादों से पुराना नाता रहा है. वह उल्टे-सीधे बयान देकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. राखी सावंत आज 25 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाती है. राखी पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है. पहले उन्होंने अपनी शादी की खबरों की वजह से चर्चा बटोरी. इसके बाद उन्होंने लोगों को तस्वीर शेयर कर अपने पति को पहचानने के लिए कहा.

Rakhi Sawant Marriage Relationship With Deepak Kalal Ritesh

राखी ने एनडीटीवी इमेजिन के शो राखी के स्वयंवर में यह दावा किया था कि वह इस शो के विजेता के साथ शादी करेंगी. 2010 में राखी ने शो के विजेता इलेश परुजनवाला के साथ सगाई की. लेकिन कुछ ही दिनों बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. पिछले साल दिसंबर 2018 में राखी सावंत ने अपनी शादी का कार्ड तक छपवा दिया था, जिसमें दावा किया गया था कि राखी अपने बॉयफ्रेंड दीपक कलाल के साथ शादी करने वाली हैं.


शादी के कार्ड में शादी की तारीख के अलावा जगह भी बताई गई थी. राखी सावंत ने फिर जुलाई में बताया कि उन्होंने मुंबई के पांच सितारा होटल में शादी कर ली है. लेकिन उन्होंने अपनी शादी की तस्वीर या अपने पति की तस्वीर नहीं दिखाई. उन्होंने कहा कि उनकी शादी में केवल चार-पांच लोग ही मौजूद थे. राखी ने अपने हनीमून की तस्वीरें शेयर की थी.


इसके बाद उन्होंने करवा चौथ की तस्वीरें शेयर कर बताया कि उन्होंने अपने पति के लिए व्रत रखा था. हालांकि लोगों को उनकी शादी की बात पर बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा था. इसके बाद राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि वह 9 तस्वीरें शेयर कर रही है. इसमें से लोगों को पहचानना है कि मेरा हस्बैंड कौन है. मैंने किसके साथ शादी की है. फैंस ने कमेंट करके अपनी अपनी प्रतिक्रिया दीं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rakhi Sawant

Post A Comment:

0 comments: