Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहली पत्नी को छोड़ बोनी कपूर ने श्रीदेवी से रचाई थी शादी, इंटरव्यू में मोना ने किए थे कई बड़े खुलासे

पहली पत्नी को छोड़ बोनी कपूर ने श्रीदेवी से रचाई थी शादी, इंटरव्यू में मोना ने किए थे कई बड़े खुलासे

<-- ADVERTISEMENT -->




बोनी कपूर 11 नवंबर को अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं. बोनी कपूर की दूसरी पत्नी और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के बारे में तो सब जानते ही हैं. लेकिन बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना शौरी के बारे में शायद बहुत कम लोगों को जानकारी होगी. मोना शौरी की कैंसर की वजह से 2012 में मृत्यु हो गई.


बोनी कपूर की पहली शादी मोना से 1983 में हुई थी. 1985 में अर्जुन कपूर का जन्म हुआ था. इसके बाद 1987 में अंशुला का जन्म हुआ. लेकिन इसके कुछ सालों बाद बोनी कपूर की श्रीदेवी से नजदीकियां बढ़ गई. दोनों ने फिर 1966 में शादी कर ली. जब बोनी कपूर और श्रीदेवी ने शादी कर ली. तब मोना को इस बात का अहसास हुआ कि अब उनका घर टूट चुका है. मोना इस बात से बेहद ही दुखी थी और उन्होंने 2007 में पहली बार बोनी कपूर के साथ अपने रिश्ते पर इंटरव्यू दिया था.


उन्होंने बताया कि मेरी और बोनी की अरेंज मैरिज हुई थी. बोनी मुझसे 10 साल बड़े थे. मैंने जब उनसे शादी की तो मैं 19 साल की थी. हम दोनों की शादी 13 साल पुरानी थी. लेकिन जब मुझे पता चला कि मेरे पति किसी और से प्यार करने लगे हैं तो मैं टूट गई. मोना ने बताया बोनी को अब मेरी नहीं किसी और की जरूरत थी. हमारे रिश्ते में कुछ बचा नहीं था, क्योंकि श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो चुकी थी, उनका रिश्ता बन चुका था. इससे बेहतर था कि मैं इस रिश्ते से अलग हो जाऊं.


मोना ने यह भी बताया कि बोनी और श्रीदेवी की शादी का असर मेरे दोनों बच्चों पर भी पड़ा. तब मेरे बच्चे स्कूल में थे. स्कूल में मेरे बच्चों को ताने झेलने पड़ते थे. लेकिन इस वजह से वह मजबूत हुए और सब कुछ समझने लगे. बोनी कपूर ने श्रीदेवी से शादी करने के बाद मोना से अपने सारे रिश्ते तोड़ लिए. मोना ने अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश की. इसी वजह से अर्जुन ने कभी श्रीदेवी को अपनी मां का दर्जा नहीं दिया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: