Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब इस मशहूर विलेन के प्यार में पड़ गई थीं डिंपल की बहन, जीजा राजेश खन्ना ने लगाई थी खूब डांट

Dimple Kapadia death anniversary special her was crush ranjeet. जब इस मशहूर विलेन के प्यार में पड़ गई थीं डिंपल की बहन, जीजा राजेश खन्ना ने लगाई थी खूब डांट

<-- ADVERTISEMENT -->


जहां लड़कियां विलेन का नाम सुनते ही डर जाती है, वहीं एक ऐसी अभिनेत्री थी जो विलेन के प्यार में पागल हो गई. वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया थीं. 10 नवंबर को सिंपल कपाड़िया की पुण्यतिथि थी. सिंपल कपाड़िया खलनायक रंजीत की दीवानी हो गई थी. सिंपल को रंजीत का हर अंदाज बहुत पसंद था. लेकिन सिंपल कपाड़िया के जीजा यानी राजेश खन्ना को यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई.


राजेश खन्ना ने सिंपल की बहन डिंपल कपाड़िया से शादी की थी और वह अपनी साली सिंपल कपाड़िया को लेकर बहुत पजेसिव थे. द टेलीग्राफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, राजेश खन्ना रंजीत को पसंद नहीं करते थे. शायद उन्हें उनकी विलेन वाली छवि अच्छी नहीं लगती थी. इसीलिए सिंपल और रंजीत की नज़दीकियां उन्हें पसंद नहीं थी.


राजेश खन्ना काफी समय तक इस बारे में कुछ नहीं बोले. लेकिन जब दोनों के अफेयर की खबरें बाहर आने लगी तो वह खुद को रोक नहीं पाए. इस वजह से राजेश खन्ना सिंपल से नाराज हो गए थे और उन्हें डांट भी लगाई थी. हालांकि इससे सिंपल को कुछ ज्यादा फर्क नहीं पड़ा.


फिल्म छैला बाबू की शूटिंग के दौरान राजेश खन्ना, सिंपल कपाड़िया और रंजीत के बीच खूब बहसबाजी देखने को मिली. रंजीत और राजेश खन्ना के बीच बहस हुई और कुछ समय बाद सिंपल और रंजीत के अफेयर की खबरें आना भी बंद हो गई. 1987 में सिंपल ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया. सिंपल ने डिजाइनर का काम करना शुरू कर दिया. उन्होंने कई हीरोइनों के लिए फिल्मों में कपड़े डिजाइन किए. हालांकि 2009 में कैंसर की वजह से उनकी मौत हो गई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: