Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेटी का वीडियो शेयर करने पर ट्रोल हो गईं राखी सावंत, यूजर्स बोले- ये दीपक कलाल की बेटी है या...

Rakhi Sawant Gets Trolled For Sharing Her Daughter Video Users Says Is She Deepak Kalal Daughter. बेटी का वीडियो शेयर करने पर ट्रोल हो गईं राखी सावंत, यूजर्स बोले- ये दीपक कलाल की बेटी है या...

<-- ADVERTISEMENT -->




राखी सावंत सुर्खियां बटोरने के लिए कुछ ना कुछ अजीबोगरीब करती रहती है. वह सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती है. हाल ही में राखी सावंत ने वीडियो शेयर किया, जिसकी वजह से वह लोगों के निशाने पर आ गई. हालांकि राखी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. वह एक बार फिर से अपने वीडियो की वजह से ट्रोल हो रही है.


राखी सावंत ने इस वीडियो में बेबी फिल्टर का इस्तेमाल किया है, जिसमें वह बच्ची की तरह दिख रही है. वीडियो में राखी कहती हुई नजर आ रही हैं- हे फ्रेंड्स, आपने मुझे पहचाना. मैं राखी सावंत की बेटी हूं. आप मेरी मां राखी को बहुत पसंद करते हैं तो इसीलिए आज मेरी मॉम के फोन पर मैंने वीडियो बनाया है. क्या आप मुझे भी पसंद करोगे. मैं उनकी बेटी हूं.


जैसे ही सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया. यूजर्स ने पूछा कि तुम्हारे पास और कोई काम नहीं है क्या. शादी के 3 महीने बाद तुम्हारी बेटी कहां से आ गई. हमें इतना बेवकूफ समझती हो क्या. वहीं एक और यूजर ने लिखा- यह दुनिया का सबसे क्यूट बच्चा है. जबकि एक यूजर ने कमेंट किया- यह औरत पागल हो गई है.


बता दें कि एक और यूजर ने कमेंट करके लिखा- इसके पिता का नाम दीपक कलाल है या फिर कुछ और. एक और यूजर ने कमेंट किया- कुछ भी करती रहती हो. शादी के बाद क्या काम मिलना बंद हो गया है. बता दें कि कुछ दिनों पहले राखी सावंत अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रही थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Rakhi Sawant

Post A Comment:

0 comments: