Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मिस इंडिया बनने के बावजूद फिल्मों में कामयाबी हासिल नहीं कर पाई ये अभिनेत्रियां, एक को 16 की उम्र में हुआ प्यार लेकिन...

मिस इंडिया बनने के बावजूद फिल्मों में कामयाबी हासिल नहीं कर पाई ये अभिनेत्रियां, एक को 16 की उम्र में हुआ प्यार लेकिन...

<-- ADVERTISEMENT -->




मिस इंडिया रह चुकी सेलीना जेटली आज अपना 38 वां जन्मदिन मना रही है. सेलीना ने मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन उनको कुछ खास कामयाबी नहीं मिली. सेलीना 2001 में मिस इंडिया बनी. उन्होंने 2003 में फिल्म जानशीन से बॉलीवुड में डेब्यू किया.


एक इंटरव्यू में सेलीना ने बताया था कि जब मैं 16 साल की थी तो मुझे एक आदमी से प्यार हो गया था. वह मुझसे उम्र में बहुत बड़ा था. मेरे दोस्त रिश्तेदार इस रिश्ते से खुश नहीं थे. पर फिर भी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता था. एक दिन मैं बिना बताए उसके घर पहुंच गई. वहां मैंने अपने बॉयफ्रेंड को अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ देखा, जिसके बाद मेरा दिल टूट गया और मैं सदमे में चली गई.


सेलीना ने आगे बताया कि बाद में मुझे समझ आया कि सबको यह चुनने का हक है कि उसे किसके साथ रहना है. मुझे लगा कि अब मुझे कुछ करना चाहिए. ब्रेकअप के बाद मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझसे कॉल करके कहा था- मुझे माफ करना भगवान ने मुझे ऐसा ही बनाया है. उसकी बात मेरे दिल पर लग गई. इसके बाद मैं कई साल तक एलजीबीटी एक्टिविस्ट रही थी. यूएन ने मुझे इसी काम का गुडविल एंबेसडर भी बनाया था.


सेलीना ने 2011 में बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी कर ली. उनकी पहली मुलाकात दुबई में हुई थी, जहां सेलीना एक भारतीय फैशन ब्रांड का स्टोर लॉन्च करने गई थी. 2012 में सेलीना ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया. इसके बाद 2017 में फिर से वह दो जुड़वा बच्चों की मां बनी. सेलीना जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करने वाली है. उनकी कमबैक फिल्म का नाम ए ट्रिब्यूट टू रितुपर्णो घोष : सीजन्स ग्रीटिंग्स है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: