इस घर में बीता था धर्मेंद्र का बचपन, तस्वीर शेयर कर हो गए भावुक - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस घर में बीता था धर्मेंद्र का बचपन, तस्वीर शेयर कर हो गए भावुक

Dharmendra Got Emotional After Shared His Native House And Remember Childhood Memory And Father. इस घर में बीता था धर्मेंद्र का बचपन, तस्वीर शेयर कर हो गए भावुक

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र पिछले काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आए हैं. उनको आखिरी बार फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में देखा गया था. धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की, जो भावुक कर देने वाली है. उन्होंने अपने पुराने घर की तस्वीर शेयर की और अपने बापू जी को याद किया. इस दौरान वह भावुक भी हो गए.


धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने पुराने घर की तस्वीर शेयर की, जहां उनका बचपन बीता. धर्मेंद्र ने ट्वीट में लिखा- मेरे बाबूजी का घर, इस दर से आते जाते, घर के उसके दर पर माथा टेकते, दुआएं मांगते गुजरता था. मैं आभारी हूं, उस ने सुन ली. इस घर ने बड़े प्यार से आशीर्वाद देकर विदा किया था. यह घर मेरे बापू जी का घर है. यही बचपन गुजरा था, बहुत याद आता है दोस्तों.



धर्मेंद्र ने आगे लिखा- खुशियां बांटता, दर्द सुनाने लगा. नहीं-नहीं, आज के बाद कभी नहीं. धर्मेंद्र की इस पोस्ट से साफ पता चलता है कि वह अपने पुराने घर को बहुत याद कर रहे हैं और उन्हें अपना बचपन भी याद आ रहा है. सोशल मीडिया प्रशंसक और दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र की इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


धर्मेंद्र ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म दिल भी तेरा हम भी तेरे से की थी, जो 1960 में रिलीज हुई थी. धर्मेंद्र को आयरन मैन अवॉर्ड भी दिया जा चुका है. धर्मेंद्र बहुत ही हैंडसम हुआ करते थे और उनकी दीवानी अभिनेत्रियां भी हुआ करती थी. धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी का नाम हेमा मालिनी है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: