बचपन में अभिषेक ने अमिताभ बच्चन को लिखा था ऐसा खत, पढ़कर आप भी हो जाएंगे इमोशनल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बचपन में अभिषेक ने अमिताभ बच्चन को लिखा था ऐसा खत, पढ़कर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

In Childhood Abhishek Had Written Such A Emotional Letter To Big B, बचपन में अभिषेक ने अमिताभ बच्चन को लिखा था ऐसा खत, पढ़कर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने टि्वटर हैंडल पर अपने बेटे अभिषेक बच्चन द्वारा लिखे गए पत्र को शेयर किया. इस पत्र में लिखा है- प्यारे पापा, आप कैसे हैं हम सब अच्छे हैं. मैं आपको बहुत याद करता हूं, पापा. आप जल्दी घर आ जाइए. मैं आपकी मुस्कुराहट के लिए प्रार्थना कर रहा हूं. ईश्वर हमारी प्रार्थना को सुन रहे हैं. आप बिल्कुल भी चिंता ना करें. मैं, मां और श्वेता दीदी घर का ख्याल रख रहे हैं. मैं कभी-कभी शरारती बन जाता हूं. मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं, पापा. आपका प्यारा बेटा, अभिषेक.

Childhood Abhishek Had Written Such A Emotional Letter To Big B

बता दें कि इस पोस्ट पर हजारों लोग लाइक कर चुके हैं और हजारों लोग इस ट्वीट को रिट्वीट कर चुके हैं. अगर अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म चेहरे में नजर आएंगे, जिसका निर्देशन रूमी जाफरी कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ-साथ इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में है.

Childhood Abhishek Had Written Such A Emotional Letter To Big B

यह फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट बदल गई है. यह फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 50 साल पूरे किए.

Childhood Abhishek Had Written Such A Emotional Letter To Big B

अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में फिल्म सात हिंदुस्तानी से डेब्यू किया था जिसका निर्देशन ख्वाजा अहमद अब्बास ने किया था. देखते ही देखते अमिताभ बच्चन बॉलीवुड का एक अहम हिस्सा बन गए और आज लोग उनको बहुत प्यार करते हैं. अमिताभ बच्चन के लाखों-करोड़ों है. उनके प्रशंसक भारत में ही नहीं विदेशों में भी हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Amitabh Bachchan

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: