प्रेग्नेंट थी फिर भी पिटाई करता था इस एक्ट्रेस का पति, लगाता था वेश्यावृत्ति का आरोप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

प्रेग्नेंट थी फिर भी पिटाई करता था इस एक्ट्रेस का पति, लगाता था वेश्यावृत्ति का आरोप

प्रेग्नेंट थी फिर भी पिटाई करता था इस एक्ट्रेस का पति, लगाता था वेश्यावृत्ति का आरोप

<-- ADVERTISEMENT -->



पति-पत्नी के रिश्ते को खुशहाल बनाने के लिए प्यार सबसे जरूरी होता है। साथ ही एक दूसरे पर खुद से ज्यादा भरोसा भी करना होता है, लेकिन दुनिया मे सभी जोड़ियों के बीच प्यार नही होता है। आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे मे बताएंगे, जिसका पति उस पर वेश्यावृत्ति का आरोप लगाता था। इसके अलावा प्रेग्नेंसी के दौरान ही उसकी पिटाई भी करता था।

actress-love-affairs-and-domestic-violence


हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे है, उसका नाम चाहत खन्ना है, जो टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस है। इन्होने अपने करियर मे अब तक कई बेहतरीन टीवी सीरियल मे काम किया है, और अपनी एक्टिंग के दम पर इन्होने लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। मशहूर और अमीर होने के बाद भी चाहत खन्ना की जिंदगी मुश्किलों से भरी हुई है। इनकी उम्र अभी 33 साल है, और अब तक चाहत खन्ना 2 शादियां कर चुकी है, लेकिन इनकी किस्मत मे खुशहाल शादीशुदा जिंदगी शायद नही लिखी है।

actress-love-affairs-and-domestic-violence

साल 2006 मे इन्होने भरत नर्सिंघानी से पहली शादी थी, लेकिन शादी के सिर्फ कुछ ही सालों बाद इनके रिश्ते मे दरार आ गई, और साल 2009 मे चाहत खन्ना ने अपने पति और उसके परिवार वालों पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए तलाक लिया। पहले पति से तलाक लेने के बाद इन्होने साल 2013 मे फरहान मिर्जा से शादी कर ली। इनकी दूसरी शादी इनके लिए और भी मुश्किल रही, और 2018 मे इन्होने अपने फरहान मिर्जा से भी तलाक ले लिया। बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू मे चाहत खन्ना ने बताया कि उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा था।

actress-love-affairs-and-domestic-violence

इसके अलावा उन्होने बताया कि प्रताड़ित करने के साथ उनपर पैसों के लिए भी दबाव बनाया जा रहा था, और उनपर को-स्टार से संबंध और वेश्यावृत्ति जैसे घिनौने आरोप भी लगाए जा रहे थे। फिलहाल चाहत खन्ना अपनी दोनों बेटियों के साथ काफी खुश है, और अकेले ही अपनी बच्चियों की देखभाल कर रही है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: