कैटरीना कैफ की वजह से सरोज खान निकाली गई थीं इस फिल्म से, खुद किया खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कैटरीना कैफ की वजह से सरोज खान निकाली गई थीं इस फिल्म से, खुद किया खुलासा

Saroj Khan Bithday When She Replaced In Thugs Of Hindostan Because Of Katrina Kaif. कैटरीना कैफ की वजह से सरोज खान निकाली गई थीं इस फिल्म से, खुद किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->



सरोज खान ने दो हजार से ज्यादा गानों को कोरियोग्राफ किया. लेकिन उनका जीवन काफी मुश्किलों से भरा रहा. सरोज खान ने ऐश्वर्या राय से लेकर माधुरी दीक्षित तक को अपने स्टेप्स पर नचाया. लेकिन बदलते वक्त के साथ उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया और उन्हें परेशानियां झेलनी पड़ी. लेकिन फिर भी उन्होंने कभी अपने काम से समझौता नहीं किया और इसी वजह से उन्हें कटरीना कैफ की एक फिल्म से बाहर भी कर दिया गया था.

saroj khan and katrina kaif

2018 में रिलीज हुई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में सरोज खान कैटरीना कैफ के गाने को कोरियोग्राफ करने वाली थी. लेकिन कटरीना ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया. इस बात का खुलासा सरोज खान ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में खुद किया था.

saroj khan and katrina kaif

सरोज खान ने बताया कि मुझे पहले ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में कैटरीना के गाने को कोरियोग्राफ करना था. लेकिन वह बिना रिहर्सल के डांस करने को तैयार नहीं थी. इसीलिए मुझे रिप्लेस कर दिया गया. पिछले दिनों ऐसी भी खबरें आई थी कि सरोज खान ने अपनी खराब तबीयत की वजह से रिटायर होने का निर्णय लिया. इस पर सरोज खान ने कहा- मैं काम करना चाहती हूं और इस खबर में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है. मैं और अच्छा काम करना चाहती हूं और फिल्म के सेट पर जाना चाहती हूं.

saroj khan and katrina kaif

सरोज खान ने आगे कहा कि मैं फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का हिस्सा होती. लेकिन प्रभुदेवा मेरी जगह फिल्म में आ गए. सुरैया गाना करने से पहले कटरीना ने कहा कि वह बिना प्रैक्टिस डांस नहीं करना चाहती हैं, जिसके बाद मेरी जगह पर प्रभुदेवा को ले लिया गया. बता दें कि फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Saroj Khan

Post A Comment:

0 comments: