काम न मिलने की वजह से पाई-पाई को मोहताज हुए ये 5 सेलिब्रिटी, किसी ने की सुसाइड तो किसी ने बेच दिया बंगला - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

काम न मिलने की वजह से पाई-पाई को मोहताज हुए ये 5 सेलिब्रिटी, किसी ने की सुसाइड तो किसी ने बेच दिया बंगला

काम न मिलने की वजह से पाई-पाई को मोहताज हुए ये 5 सेलिब्रिटी, किसी ने की सुसाइड तो किसी ने बेच दिया बंगला

<-- ADVERTISEMENT -->



mahesh anand, saroj Khan, rajendra kumar

जब सरोज खान ने कहा कि उनको फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है तो इससे सब लोग हैरान रह गए. सरोज खान की फिल्म इंडस्ट्री से यह शिकायत है कि कोई भी उन्हें काम नहीं दे रहा. जब यह बात सलमान को पता चली तो सलमान ने उन्हें अपने प्रोजेक्ट में काम देने का वादा किया और आखिरकार सरोज खान को काम मिल ही गया. लेकिन आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं, जिनको काम ना मिलने की वजह से आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा.

महेश आनंद 


महेश आनंद का कुछ दिनों पहले ही निधन हुआ था. उनका शव सड़ी हुई अवस्था में उनके घर से बरामद हुआ, जहां वह अकेले रहते थे. महेश आनंद की आर्थिक स्थिति बहुत खराब थी.

सवी सिद्धू 


सवी सिद्धू ने पटियाला हाउस, गुलाल ब्लैक, फ्राईडे जैसी फिल्मों में काम किया. लेकिन कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थी कि वह अपना घर चलाने के लिए सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहे हैं. उनके पास काम नहीं था, इसीलिए उन्हें यह सब करना पड़ा.

पूजा डडवाल 


पूजा डडवाल ने सलमान खान के साथ फिल्म में काम किया था. लेकिन पूजा डडवाल आर्थिक तंगी से जूझ रही है. पूजा डडवाल को टीबी की बीमारी थी और उनका इलाज भी सलमान खान ने करवाया.

सतीश कौल 


सतीश कौल ने बॉलीवुड के कई कलाकारों के साथ काम किया. लेकिन वह भी आर्थिक तंगी से परेशान रहे. जनवरी 2019 में जब उनके बारे में खबर छपी तो पंजाब सरकार ने उन्हें 5 लाख रुपए की आर्थिक मदद भेजी.

राजेंद्र कुमार 


राजेंद्र कुमार ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी. लेकिन एक समय उनकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब हो गई. उन्हें अपना बंगला भी बेचना पड़ा था. जब उन्होंने अपना बंगला छोड़ा था तो वह फूट-फूट कर रोए थे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: