Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पति के प्यार से अब तक बहुत दूर है ये अभिनेत्रियां, पहली का नही है कोई भी बॉयफ्रेंड

पति के प्यार से अब तक बहुत दूर है ये अभिनेत्रियां, पहली का नही है कोई भी बॉयफ्रेंड

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म इंडस्ट्री मे कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जो अपने पति के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही है, लेकिन सभी अभिनेत्रियों के नसीब मे यह सुख नही है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे मे बताएंगे, जिनकी अब तक शादी नही हुई है, और यह अभिनेत्रियां अपनी लाइफ मे पति का प्यार अब तक हासिल नही कर पाई है।

कैथरीन ट्रेसा

कैथरीन ट्रेसा
इनकी उम्र लगभग 29 साल है लेकिन इंडिया टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक अब तक इनका किसी के साथ भी अफेयर नही रहा है, और कैथरीन भी चाहती है कि उनका भी कोई बॉयफ्रेंड हो, जिसके साथ वो अपनी लाइफ इंजॉय कर सके।

अनुष्का शेट्टी

अनुष्का शेट्टी
अनुष्का शेट्टी अपने अफेयर्स की खबरों की वजह से अक्सर चर्चा मे बनी रहती है, लेकिन अब तक इन्होने शादी नही की है, और पति के प्यार से बहुत दूर है, जबकि अनुष्का की उम्र अब 37 साल हो चुकी है,

 तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया
तमन्ना भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री है, और अक्सर अपने अफेयर को लेकर चर्चा मे बनी रहती है, लेकिन 29 साल की इस अभिनेत्री ने भी अब तक शादी नही की है, जिसकी वजह से यह अभिनेत्री भी अब तक पति के प्यार से बहुत दूर है।

नयनतारा

नयनतारा
नयनतारा ने अपने करियर मे अब तक कई बेहतरीन फिल्मों मे काम किया है, और कई फिल्मों को इन्होने अपने अकेले के दम पर हिट करवाया है, और अपने करियर के दौरन कई बार अपने अफेयर्स को लेकर भी चर्चा मे रही है। लेकिन 34 वर्षीय यह अभिनेत्री अब तक पति के प्यार से बहुत दूर है।

तृषा कृष्णन

तृषा कृष्णन
तृषा कृष्णन एक ऐसी अभिनेत्री है जो सगाई करके भी पति का प्यार हासिल नही कर पाई। 2015 मे इन्होने बिजनेसमैन वरुण मनियन के साथ सगाई कर ली थी, लेकिन किसी वजह से इनकी सगाई सिर्फ 5 महीने बाद मई 2015 मे ही टूट गई। इनकी उम्र लगभा 36 साल हो चुकी है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Love Story

Post A Comment:

0 comments: