Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

श्रीदेवी को पाने के लिए बोनी कपूर ने उठाया था ये बड़ा कदम

श्रीदेवी को पाने के लिए बोनी कपूर ने उठाया था ये बड़ा कदम

<-- ADVERTISEMENT -->






बोनी कपूर और श्रीदेवी की प्रेम कहानी काफी मशहूर थी. लेकिन बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि इन दोनों को शादी करने के लिए क्या-क्या पापड़ बेलने पड़े. इन दोनों की लव स्टोरी बहुत ही दिलचस्प है. बोनी कपूर ने श्रीदेवी को पहले प्रपोज किया था. वह उनके प्यार में पागल थे. लेकिन श्रीदेवी उनको भाव नहीं देती थी. फिर भी बोनी कपूर ने हिम्मत नहीं हारी और वे लगातार कोशिश करते रहे.


बोनी कपूर ने श्रीदेवी के करीब रहने के लिए एक बड़ा कदम उठाया. बोनी कपूर फिल्म मिस्टर इंडिया बना रहे थे जिसमें उनके भाई अनिल कपूर काम कर रहे थे. तभी बोनी कपूर ने निर्णय किया कि वह फिल्म में श्रीदेवी को कास्ट करेंगे. इसके लिए वह कुछ भी करने के लिए तैयार थे. बोनी कपूर ने श्रीदेवी की मां से मुलाकात की. लेकिन श्रीदेवी की मां ज्यादा फीस की डिमांड कर रही थी.


बोनी कपूर इसके लिए भी तैयार हो गए और मुंह मांगी कीमत देने के लिए राजी हो गए, ताकि वह श्रीदेवी के साथ समय बिता सकें. लेकिन उनकी मुश्किलें यहीं खत्म नहीं हुई. कुछ ऐसा हुआ कि बोनी कपूर को मोना शौरी से शादी करनी पड़ी. जबकि श्रीदेवी अपने काम में व्यस्त रहने लगी. लेकिन श्रीदेवी और बोनी कपूर की किस्मत में मिलना लिखा था. इसी वजह से दोनों की नजदीकियां बढ़ गई.


श्रीदेवी की मां अचानक से बीमार हो गई और उनका इलाज चला. इस दौरान बोनी कपूर ने श्रीदेवी का साथ नहीं छोड़ा और उनकी बहुत मदद की. यह देखकर श्रीदेवी बोनी कपूर की तरह प्रभावित हो गई और उन्हें हां कर दिया. इसके बाद बोनी कपूर की शादीशुदा जिंदगी में तूफान आ गया. बोनी कपूर ने श्रीदेवी से शादी कर ली. शादी के बाद श्रीदेवी ने जाह्नवी कपूर को जन्म दिया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: