बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाले हैं दो बड़े अभिनेता, कौन किस पर पड़ेगा भारी, अपनी राय जरूर दें - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाले हैं दो बड़े अभिनेता, कौन किस पर पड़ेगा भारी, अपनी राय जरूर दें

बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाले हैं दो बड़े अभिनेता, कौन किस पर पड़ेगा भारी, अपनी राय जरूर दें

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड में हर साल सैकड़ों फिल्में रिलीज होती हैं. इनमें से कुछ फिल्में सुपरहिट होती हैं तो कुछ फिल्में फ्लॉप हो जाती हैं. बॉक्स ऑफिस पर अक्सर बड़े सितारों की फिल्में आपस में टकराती हैं. जिस वजह से किसी ने किसी फिल्म को नुकसान जरूर होता है. आज इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के दो ऐसे ही बड़े अभिनेताओं के बारे में बता रहे हैं जो जल्दी ही बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाले हैं.

बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाले हैं ये दो बड़े अभिनेता।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और अक्षय कुमार इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों स्टार को लेकर खबरें आ रही हैं कि दोनों की फिल्में अगले साल क्रिसमस के अवसर पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही हैं। जी हां, आमिर की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का टीजर रिलीज हो गया है। यह फिल्म क्रिसमस 2020 पर रिलीज होगी।
अभिनेता अक्षय कुमार की बात करें तो उनकी फिल्म बच्चन पांडे भी साल 2020 के क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है.पर्दे पर दोनों स्टार्स की दो बड़ी फिल्मों का क्लैश देखने को मिलेगा। क्लैश को लेकर सवाल करने पर अक्षय ने कहा था कि एक साल में 200 से ज्यादा हिंदी फिल्में बनती हैं, जबकि हॉलीवुड 40 से ज्यादा रिलीज करता है और फिर साउथ सिनेमा और क्षेत्रीय सिनेमा भी हैं।

आपको बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं। वैसे आमिर खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो कुछ चुनिंदा फिल्मों में ही काम करते हैं उनकी ज्यादातर फिल्में सुपर डुपर हिट होती हैं. हालांकि उनकी पिछली रिलीज फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी. 

कौन किस पर पड़ेगा भारी।

अभिनेता अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाड़ी कहा जाता है तो वह आमिर खान की फिल्में भी बॉलीवुड की सबसे ज्यादा बिजनेस करने वाली फिल्मों में शामिल है. अक्षय कुमार साल में कई फिल्में करते हैं जबकि आमिर खान साल में 1 फिल्म से ज्यादा फिल्मों में काम नहीं करते हैं. ऐसे में अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों अभिनेता में कौन किस पर भारी पड़ता है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: