Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन पांच सितारों ने गुपचुप रचाई थी शादी, जूही चावला ने तो प्रेग्नेंट होने के बाद किया था खुलासा

Juhi Chawla secrectly married to jay mehta 5 celebs who did secret marriages. इन पांच सितारों ने गुपचुप रचाई थी शादी, जूही चावला ने तो प्रेग्नेंट होने के बाद किया था खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्मी सितारे जब शादी करते हैं तो सोशल मीडिया पर पहले से ही खबरें वायरल हो जाती है. लेकिन कुछ ऐसे सितारे भी हैं जिन्होंने गुपचुप तरीके से शादी रचाई और उनकी शादी की खबर किसी को नहीं हुई. यह लिस्ट बहुत लंबी है. इन सितारों की शादी की किसी को भी भनक नहीं लगी.

juhi chawla

रेखा और विनोद मेहरा 

रेखा और विनोद मेहरा की शादी हुई थी. लेकिन ऐसा कहा जाता है कि विनोद मेहरा अपनी मां को इस शादी के लिए राजी नहीं कर पाए थे. इसी वजह से उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली और वह शादी के बाद रेखा को अपने घर लेकर गए. लेकिन रेखा को विनोद की मां ने स्वीकार नहीं किया और उन्हें धक्का दे दिया, जिसके बाद विनोद मेहरा और रेखा का रिश्ता टूट गया.

जॉन अब्राहम और प्रिया रुचाल 

juhi chawla

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु के अफेयर की खबरें आ रही थी. लेकिन अचानक से जॉन अब्राहम ने प्रिया रुचाल से शादी कर ली और इस बात की खबर सालों तक उन्होंने छिपाकर रखी.

दिव्या भारती और साजिद नाडियाडवाला 

juhi chawla

दिव्या भारती ने साजिद नाडियाडवाला से गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. इस बात की जानकारी कुछ ही लोगों को थी. लेकिन शादी के 6 महीने बाद ही दिव्या भारती की मौत हो गई.

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र 

धर्मेंद्र और हेमामालिनी एक-दूसरे से प्यार करते थे. लेकिन धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा थे. इस वजह से धर्मेंद्र ने इस्लाम धर्म कुबूल कर के बिना किसी को बताए हेमा से शादी कर ली.

जूही चावला और जय मेहता 

juhi chawla

जय मेहता और जूही चावला ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली. जूही चावला जय मेहता को अपना दोस्त बताती रही. लेकिन जब जूही चावला प्रेग्नेंट हुई. तब उन्होंने इस बात का खुलासा किया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: