Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रवीना टंडन का बड़ा खुलासा, बताया फिल्म अंदाज अपना अपना के सेट पर एक-दूसरे से बात नहीं करते थे आमिर-सलमान

रवीना टंडन का बड़ा खुलासा, बताया फिल्म अंदाज अपना अपना के सेट पर एक-दूसरे से बात नहीं करते थे आमिर-सलमान

<-- ADVERTISEMENT -->




90 के दशक में सलमान खान और आमिर खान स्टार्टर फिल्म अंदाज़ अपना अपना रिलीज हुई थी, जिसे पूरे 25 साल हो गए हैं. इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी ने किया था. फिल्म में आमिर खान और सलमान खान के साथ साथ करिश्मा कपूर और रवीना टंडन भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं कर पाई. लेकिन इस फिल्म को टेलीविजन पर दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिला था.

raveena-tandon

हाल ही में रवीना टंडन ने फिल्म के 25 साल पूरे होने पर हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कई खुलासे किए. रवीना ने कुछ ऐसा बताया, जिस पर शायद ही कोई विश्वास करेगा. रवीना ने बताया कि उन्होंने आज तक फिल्म अंदाज अपना अपना पूरी नहीं देखी. इसके अलावा रवीना ने यह भी खुलासा किया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर खान और सलमान खान एक-दूसरे से बातचीत भी नहीं करते थे.

salman and aamir

रवीना ने इंटरव्यू में कहा- सबके झगड़े चल रहे थे. आमिर और सलमान एक-दूसरे से बात नहीं करते थे. मैं और करिश्मा एक-दूसरे से बात नहीं करते थे. यहां तक कि सलमान खान फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी से भी बात नहीं करते थे. पता नहीं यह फिल्म कैसे बन गई.

salman and aamir

रवीना ने आगे कहा कि फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग के लिए मुझे और करिश्मा को एक खंभे से बांध दिया गया था और डायरेक्टर ने कहा कि जब तक हम एक-दूसरे से बात नहीं करेंगे, वह तब तक हमें नहीं खोलेंगे. रवीना ने यह भी बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हमने बहुत मजे भी किए और झगड़े भी. सलमान और आमिर बहुत अच्छे लोग हैं. मुझे ऐसा लगता है कि अब आमिर से ज्यादा सलमान मेरे अच्छे दोस्त हैं.

दोस्तों आपको फिल्म अंदाज़ अपना अपना कैसी लगी थी, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: