Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रेगनेंसी के बाद करीना कपूर को सताने लगा था करियर डूबने का डर, पहली बार किया खुलासा

प्रेगनेंसी के बाद करीना कपूर को सताने लगा था करियर डूबने का डर, पहली बार किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर को बॉलीवुड की लेडी बॉस भी कहा जाता है. करीना कपूर सोशल मीडिया से भले ही दूर रहती है, लेकिन उनकी तस्वीरें और वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. करीना कपूर ने करियर के शुरुआत से ही लोगों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया था. लेकिन शादी के बाद यह कयास लगाए जाने लगे कि अब उनका बॉलीवुड करियर खत्म हो जाएगा.


करीना कपूर की प्रेगनेंसी के बाद तो इस पर मुहर लग गई. ऐसा कहा जाने लगा कि अब उनका करियर डूब जाएगा. लेकिन इस बारे में करीना क्या सोचती थी. इसका खुलासा उन्होंने हाल ही में किया. करीना ने बताया कि प्रेगनेंसी के बाद उनको कैसा लग रहा था.


पिंकविला की खबर के मुताबिक, करीना ने बताया कि शादी और प्रेगनेंसी के बाद कई लोगों ने उनसे कहा कि उनका करियर खत्म हो गया है. लेकिन करीना के लिए यह सारी बातें ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं थी, क्योंकि उन्होंने पहले ही बहुत कुछ हासिल कर लिया था.


हाल ही में करीना का एक वीडियो सामने आया, जिसमें करीना से पूछा जा रहा है कि कपूर या खान, वह किसको चुंगी. तो इसके जवाब में करीना ने कहा- मुझे इनमें से किसी को चुनने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मैं करीना कपूर खान हूं. इसीलिए मैं दोनों हूं, मैं भाग्यशाली हूं कि मैं दोनों हूं. करीना के करियर को लेकर जो कयास लगाए गए थे उसको उन्होंने गलत साबित किया. तैमूर के जन्म के बाद करीना लगातार काम कर रही है. वह वीरे दी वेडिंग जैसी हिट फिल्म दे चुकी है और फिलहाल कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं.

दोस्तों अगर आप भी करीना कपूर के फैन हैं तो कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: