Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

अगर 'साहो' में होता यह अभिनेता तो क्या हिट हो पाती मूवी, आपका फेवरेट अभिनेता है यह...

अगर 'साहो' में होता यह अभिनेता तो क्या हिट हो पाती मूवी, आपका फेवरेट अभिनेता है यह...

<-- ADVERTISEMENT -->

saaho
इस साल रिलीज़ हुई कई फिल्मों में साहो एक ऐसी मूवी है जिसने विश्वभर में 600 करोड़ से अधिक का कारोबार किया और तेलुगु इंडस्ट्री की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में तीसरे स्थान पर है। तो आइये चर्चा करते हैं इस मूवी और इसके रीमेक के बारे में-
salman khan
करोड़ों की कमाई करने वाली एक्शन से भरपूर इस मूवी में बाहुबली फेम प्रभास मुख्य भूमिका में थे। उनके साथ श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे और नील नितिन मुकेश भी मुख्य भूमिकाओं में मौजूद थे। इस हाई बजट मूवी को साउथ के यंग डायरेक्टर सुजीत ने डायरेक्ट किया था जो की इनकी तीसरी मूवी थी।
saaho

बॉलीवुड में आजकल रीमेक का चलन काफी अधिक है और इस बात में कोई शक नहीं की इस मूवी की रीमेक भी बॉलीवुड में बन सकती है। तो आखिर कौन सा ऐसा अभिनेता होता जो इस मूवी को सिर्फ स्टारडम से ही हिट कराने का हिम्मत रखता है? वह कोई और नहीं बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान है।
salman khan

सलमान जो बॉलीवुड सिनेमा पर राज कर रहें हैं और फैंस सिर्फ नाम से ही उनकी फ़िल्में देखने थिएटर पहुँच जाते हैं इस मूवी की रीमेक में फिट बैठते। प्रभास जैसा स्टारडम होने के साथ ही सलमान खान प्रभास जैसा कल्पना के परे एक्शन करने में भी माहिर हैं और उनकी फिल्मों में मसाला भी बहुत अधिक होता जो की दर्शकों को बहुत अधिक पसंद होता है। ऐसे में यदि सलमान इस मोवी को करते हैं तो यकीनन यह मूवी कमाल कर सकती है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: