Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस एक्ट्रेस के लिए गोविंदा ने मंगेतर सुनीता से तोड़ दी थी सगाई, फिर भी नहीं कर पाए शादी

neelam kothari and govinda love story. इस एक्ट्रेस के लिए गोविंदा ने मंगेतर सुनीता से तोड़ दी थी सगाई, फिर भी नहीं कर पाए शादी

<-- ADVERTISEMENT -->


neelam kothari and govinda
नीलम कोठारी 90 के दशक की सबसे खूबसूरत और लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक थी। उस दौरान उन्होंने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया था। नीलम सुपरस्टार गोविंदा के साथ भी वे कई फिल्मों में नजर आई थी। 9 नवंबर को नीलम अपना 49वां जन्मदिन मना रही है। नीलम पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर अपने परिवार की देखभाल में बीजी है। आपको जानकर हैरानी होगी की नीलम के लिए गोविंदा ने अपनी मंगेतर सुनीता से सगाई तोड़ दी थी। हालांकि फिर भी गोविंदा और नीलम की शादी नहीं हो पाई थी।

जानिए विस्तार से -

जानिए नीलम के बारे में

neelam kothari and govinda
नीलम का जन्म 9 नवंबर 1969 को हांगकांग में हुआ था। हालांकि उनकी पढाई-लिखाई और परवरिश बैंकॉक में हुई है। नीलम को बॉलीवुड में पहले ब्रेक मिलने की कहानी भी बेहद दिलचस्प है। दरअसल, नीलम जब मुंबई घूमने आई हुई थी। तब डायरेक्टर रमेश बहल उनकी खूबसूरती को देखकर काफी प्रभावित हुए थे। जिसके बाद उन्होंने नीलम को अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था।

साल 1984 में किया था डेब्यू

neelam kothari and govinda
नीलम ने साल 1984 में आई फिल्म 'जवानी' से के जरिए अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वे करण शाह के अपोजिट नजर आई थी। ये फिल्म तो फ्लॉप रही थी, लेकिन दर्शकों को फिल्म में नीलम की एक्टिंग और उनकी खूबसूरती बेहद पसंद आई थी। इसके बाद नीलम ने एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

गोविंदा के साथ की 10 फिल्में

neelam kothari and govinda
नीलम ने गोविंदा के साथ 10 फिल्मों में काम किया था। जिनमें से 6 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। नीलम आखिरी बार साल 2001 में आई फिल्म 'कसम' में नजर आई थी। बात करे पर्सनल लाइफ की तो वे गोविंदा के साथ अपने अफेयर को लेकर मीडिया में काफी चर्चा में रही। गोविंदा और नीलम एक-दूसरे से बेइंतेहा प्यार करने लगे थे।

गोविंदा ने सुनीता से तोड़ दी थी सगाई

neelam kothari and govinda
गोविंदा की सुनीता के साथ सगाई हो चुकी थी। लेकिन फिर भी वे नीलम को डेट कर रहे थे। और नीलम के लिए गोविंदा ने सुनीता से सगाई भी तोड़ दी थी। क्योंकि वे नीलम से शादी करना चाहते थे। लेकिन गोविंदा की मां सुनीता को जुबान दे दी थी की गोविंदा सिर्फ उन्हीं से शादी करेगा।

मां की खातिर गोविंदा ने नीलम से किया ब्रेकअप

govinda wife
बाद में मां की खातिर गोविंदा ने नीलम से ब्रेकअप कर लिया था। बता दे नीलम ने साल 2011 में एक्टर समीर सोनी से शादी की थी। नीलम ‘हम साथ साथ है’ में सलमान खान की बहन के किरदार में नजर आई थी। नीलम 'एक लड़का एक लड़की', 'इल्जाम', 'एक था राजा', और 'सिंदूर' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: