Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जब नीलम को मिला था सलमान की बहन बनने का ऑफर, ऐसा था रिएक्शन

जब नीलम को मिला था सलमान की बहन बनने का ऑफर, ऐसा था रिएक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->

salman and neelam kothari
नीलम कोठरी 80 और 90 के दशक की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस से एक रह चुकी है। नीलम पिछले कई सालों से फिल्मों से दूर है। नीलम 9 नवंबर को अपना 49वां जन्मदिन मना रही है। नीलम कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है। नीलम फिल्मों के अलावा गोविंदा के साथ अपने अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा में रही थी। नीलम ने फिल्म 'हम साथ साथ है' में सलमान खान की बहन का किरदार निभाया था। लेकिन आप शायद ही जानते होंगे की जब उन्हें ये किरदार ऑफर हुआ तो वे चौंक गई थी।

जानिए विस्तार से -

हां कहने में लगा 10 से 15 दिनों का वक्त

salman and neelam kothari
फिल्म में सलमान की बहन के किरदार में काम करने की हामी भरने के लिए नीलम को 10 से 15 दिनों का समय लगा था। इस बात का खुलासा खुद नीलम ने अपने एक इंटरव्यू में किया था। नीलम ने कहा था, 'इस फिल्म के लिए निर्देशक सूरज बड़जात्या ने खुद मुझे कॉल किया था। इस फिल्म में मुझे सलमान की बहन का रोल ऑफर किया गया था। इस किरदार के लिए हामी भरने के लिए मैंने 10 से 15 दिनों का वक्त लिया था।'

नीलम को नहीं इस बात का पछतावा

salman and neelam kothari
फिल्म में सलमान की बहन के किरदार के लिए हामी भरने के लिए सूरज बड़जात्या ने नीलम का आभार जताया था। उन्होंने कहा था की वे नीलम के आभारी है, जो उन्होंने इस किरदार के लिए हामी भरी। वहीं नीलम कहती है की उन्हें फिल्म में सलमान की बहन का किरदार निभाने का कोई पछतावा नहीं है।

जानिए फिल्म के बारे में

hum sath sath hai
साल 1999 में आई फिल्म 'हम साथ-साथ है' बहुत बड़ी हिट रही थी। फिल्म में सलमान और नीलम के साथ सैफ अली खान, मोहनीश बहल, सोनाली बेंद्रे, करिश्मा कपूर और तब्बू जैसे स्टार्स भी अहम किरदार में नजर आए थे।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: