Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस एक्टर के प्यार में पागल थीं तब्बू, लेकिन नहीं हो पाई शादी तो आज तक हैं कुंवारी

इस एक्टर के प्यार में पागल थीं तब्बू, लेकिन नहीं हो पाई शादी तो आज तक हैं कुंवारी

<-- ADVERTISEMENT -->




तब्बू बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. आज वो अपना 48 वां जन्मदिन मना रही हैं. तब्बू ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. उन्होंने कई बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ स्क्रीन शेयर की है. लेकिन आज तक तब्बू ने शादी नहीं की है. तब्बू की शादी को लेकर अक्सर सवाल उठते रहते हैं. लेकिन उन्होंने आखिर शादी क्यों नहीं की, इसके पीछे की वजह शायद ही लोगों को पता होगी.

tabu love life

बता दें कि तब्बू को उनके शानदार अभिनय के लिए दो बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी दिया जा चुका है. तब्बू ने महज 14 साल की उम्र से ही एक्टिंग करना शुरू कर दिया था. उन्होंने फिल्म हम नौजवान में काम किया था, जिसमें उन्होंने देवानंद की बेटी की भूमिका अदा की थी.

tabu love life

तब्बू का नाम साउथ सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार नागार्जुन के साथ जुड़ा था. ऐसा कहा जाता है कि तब्बू आज तक नागार्जुन की वजह से ही कुंवारी हैं. तब्बू और नागार्जुन के अफेयर की खबरें आए दिन अखबार में छपती रहती थी. ऐसा कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे. इसी वजह से तब्बू मुंबई छोड़कर हैदराबाद में बस गई.

tabu love life

लेकिन दोनों के प्यार को मंजिल नहीं मिल सकी. दोनों का रिश्ता लगभग 15 सालों तक चला. लेकिन इसके बाद दोनों अलग हो गए. दरअसल, नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे. इसी वजह से उन्होंने तब्बू से शादी नहीं की. दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का निर्णय किया. नागार्जुन से अलग होने के बाद तब्बू ने आज तक शादी नहीं की है.

दोस्तों आप तब्बू के फैन हैं तो कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: