Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी, इस फिल्म में एक साथ काम कर सकते हैं शाहरुख-आमिर और सलमान

प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी, इस फिल्म में एक साथ काम कर सकते हैं शाहरुख-आमिर और सलमान

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के नाम का सिक्का चलता है. पिछले कई सालों से प्रशंसक इन तीनों कलाकारों को एक साथ एक फिल्म में देखना चाहते हैं. लेकिन अभी तक प्रशंसकों की यह इच्छा पूरी नहीं हो पाई है. लेकिन ऐसी खबर है कि जल्द ही प्रशंसकों को इससे जुड़ी एक बड़ी खुशखबरी मिल सकती है.


फिल्म लाल सिंह चड्डा का पहला मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर को आमिर खान ने शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- क्या पता हम में है कहानी या हम हैं कहानी में. इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं.


फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में आमिर खान के साथ शाहरुख खान और सलमान खान भी नजर आ सकते हैं. हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. सलमान और आमिर ने पहले फिल्म अंदाज अपना अपना में एक साथ काम किया था. जबकि आमिर और शाहरुख खान फिल्म पहला नशा में एक साथ नजर आए थे. जबकि सलमान और शाहरुख की जोड़ी तो कई फिल्मों में एक साथ लोगों का मनोरंजन कर चुकी है.


लाल सिंह का हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है, जो 1994 में रिलीज हुई थी. फिल्म का मोशन पोस्टर लोगों को काफी पसंद आ रहा है, जिसमें एक पंख उड़ता दिख रहा है. इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं. अब देखना होगा कि लोगों को फिल्म पसंद आएगी या नहीं.

दोस्तों क्या आप भी शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान को एक साथ फिल्म में काम करते देखना चाहते हैं तो कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: