Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जाह्नवी कपूर ने भूखे बच्चे को दिया बिस्किट तो सोशल मीडिया पर खूब उड़ा मजाक

जाह्नवी कपूर ने भूखे बच्चे को दिया बिस्किट तो सोशल मीडिया पर खूब उड़ा मजाक

<-- ADVERTISEMENT -->




जब भी बॉलीवुड सितारे बाहर आते हैं, उनके आसपास प्रशंसकों की भीड़ होती है। इसी समय सितारों के लिए इस भीड़ में हर व्यक्ति पर ध्यान देना मुश्किल हो जाता है, लेकिन कई हस्तियां हैं जो भीड़ में भी जरूरतमंदों के लिए कुछ अच्छा करती हैं। ये सितारे अपनी अदाओं से अपने फैंस का दिल जीत लेते हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने भी कुछ ऐसा ही किया। जब जाह्नवी ने सड़क पर एक बच्चे को देखा, तो उसने कुछ ऐसा किया जिसने सभी को हैरान कर दिया। उसका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
जाह्नवी कपूर को बांद्रा में एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। जैसे ही वह अपनी कार से बाहर निकली और आगे जाने लगी, एक बच्चा उसके रास्ते में आ गया। इस बच्चे ने जाह्नवी को बताया कि उसे भूख लगी है। यह सुनकर जाह्नवी वापस कार में आई और अपने साथ रखे बिस्कुट के पैकेट निकालकर उस बच्चे को दे दिए। बच्चा खुश हो गया। इसके बाद जाह्नवी और थोड़ी आगे बढ़ीं तो बच्चे की मां जो गुब्बारे बेच रही थी, उसने जाह्नवी से पैसे मांगे।
जाह्नवी पैसे देने के लिए वहां नहीं रुकी लेकिन उसने सैलून के अंदर जाकर बच्चे को बुलाया और पैसे दिए। बच्चे ने जाह्नवी को हैप्पी दिवाली भी कहा। इस तरह दरियादिली दिखाकर जाह्नवी ने सभी का दिल जीत लिया। जाह्नवी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आ रहा है।
वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों जाह्नवी अपनी आने वाली फिल्म 'गुंजन सक्सेना' की बायोपिक में व्यस्त हैं। इस फिल्म में जाह्नवी का फर्स्ट लुक सामने आया है। अभिनेता पंकज त्रिपाठी इस फिल्म में जाह्नवी के पिता की भूमिका निभा रहे हैं। 'गुंजन सक्सेना' की बायोपिक के अलावा, जाह्नवी के पास 'रूही आफ्ज़ा' भी है। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ राजकुमार राव नजर आएंगे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: