इधर क्रिकेट पिच पर जमकर पसीना बहा रहे हैं शाहिद तो उधर सोशल मीडिया पर बने झक्कास जोक्स - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इधर क्रिकेट पिच पर जमकर पसीना बहा रहे हैं शाहिद तो उधर सोशल मीडिया पर बने झक्कास जोक्स

इधर क्रिकेट पिच पर जमकर पसीना बहा रहे हैं शाहिद तो उधर सोशल मीडिया पर बने झक्कास जोक्स

<-- ADVERTISEMENT -->



शाहिद कपूर ने अपनी अगली फिल्म 'जर्सी' के लिए तैयारी शुरू कर दी है। फिल्म एक तेलुगु फिल्म की रीमेक है जिसमें शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगे। हाल ही में अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की एक फोटो साझा की है। इस फोटो में वह सफेद जर्सी पहने हाथ में बल्ला लिए और नेट प्रैक्टिस के दौरान सिर पर काली पट्टी बांधे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में, शाहिद कपूर ने लिखा, 'जर्सी की तैयारी शुरू।' अभिनेता ने इससे पहले फिल्म 'दिल बोले हड़िप्पा' में एक क्रिकेटर की भूमिका भी निभाई है। फिल्म में रानी मुखर्जी भी मुख्य भूमिका में थीं।
हाल ही में रिलीज हुई 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। फिल्म को समीक्षकों से लेकर दर्शकों ने भी सकारात्मक प्रतिक्रिया दी। अब 'कबीर सिंह' के बाद शाहिद दूसरी बार तेलुगु फिल्म के रीमेक में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी। फिल्म का निर्देशन मूल तेलुगू फिल्म का निर्देशन करने वाले गौतम तिन्ननुरी ही करेंगे। इन दिनों फिल्म की स्क्रिप्ट को हिंदी में लिखा जा रहा है। वहीं शाहिद भी शूटिंग शुरू होने से पहले क्रिकेट की बारीकियों को सीखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं ताकि वह पिच पर एक पेशेवर क्रिकेटर की तरह दिखें।

'जर्सी' रणजी खिलाड़ी अर्जुन की कहानी है। उसका सपना भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बनने का होता है। वह 36 साल की उम्र में अपने करियर को फिर से एक मौका देने के बारे में सोचता है हालांकि लोगों को उसकी काबिलियत पर शक होता है। यह फिल्म अगले साल 28 अगस्त को रिलीज होगी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: