Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अनन्या पांडे के बॉयफ्रेंड को चंकी पांडे ने दी चेतावनी, कार्तिक आर्यन की बढ़ी मुश्किलें

अनन्या पांडे के बॉयफ्रेंड को चंकी पांडे ने दी चेतावनी, कार्तिक आर्यन की बढ़ी मुश्किलें

<-- ADVERTISEMENT -->




अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. आए दिन इन दोनों सितारों के बीच अफेयर की खबरें आती रहती हैं. कुछ दिनों पहले यह खबरें आई थी कि कार्तिक आर्यन का सारा अली खान से ब्रेकअप हो गया है. तब से यह खबरें आ रही है कि अब कार्तिक आर्यन का पूरा ध्यान अनन्या की तरह है.


लेकिन अनन्या के पिता चंकी पांडे ने उनके बॉयफ्रेंड को चेतावनी दे दी है. हाल ही में अनन्या पांडे अपने पिता चंकी पांडे के साथ मनीष पॉल के टीवी शो मूवीज मस्ती में पहुंची. इस दौरान मनीष पॉल ने अनन्या से मजाकिया अंदाज में पूछा कि उन्होंने कितनी बार कार्तिक आर्यन की फिल्म लुका छुपी और कार्तिक कॉलिंग कार्तिक देखी है.


यह सुनकर अनन्या ब्लश करने लगी. तभी चंकी पांडे ने अनन्या के बॉयफ्रेंड और फ्यूचर हसबैंड को लेकर कहा कि अनन्या को हैंडल करना बहुत ही मुश्किल है. यह सुनकर सब लोग हंसने लगे. चंकी ने फिर मजाकिया अंदाज में कहा- मैं अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड को सावधान करना चाहता हूं कि मेरी बेटी को संभालना बहुत मुश्किल है.


चंकी की यह बात सुनकर अनन्या भी हंसने लगी और उन्होंने कहा कि अब मुझे कोई डेट नहीं करना चाहेगा. अगर अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली पीली में नजर आएंगी.

दोस्तों आपको कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे की जोड़ी कैसी लगती है, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: