Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

एशा को पहली बार देखते ही दिल हार बैठे थे भरत, स्कूल टाइम में की थी ऐसी हरकत अभिनेत्री ने जड़ दिया था थप्पड़

एशा को पहली बार देखते ही दिल हार बैठे थे भरत, स्कूल टाइम में की थी ऐसी हरकत अभिनेत्री ने जड़ दिया था थप्पड़

<-- ADVERTISEMENT -->

हेमा मालिनी ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लोगों के दिलों पर जिस तरह राज किया, उनकी बेटियां ऐसा कुछ नहीं कर पाई. हेमा मालिनी की बड़ी बेटी एशा देओल को बॉलीवुड में कुछ खास सफलता नहीं मिली. 2012 में एशा देओल ने भरत तख्तानी से शादी कर ली और फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली. एशा देओल का 2 नवंबर को जन्मदिन है.


एशा हमेशा से एक ऐसे लड़के से शादी करना चाहती थी, जो उनके पापा धर्मेंद्र की तरह हैंडसम दिखता हो. एशा और भरत स्कूल के दिनों से ही एक-दूसरे को जानते थे. जब भरत 13 साल के थे, तभी वह एशा देओल के प्यार में पड़ गए. दोनों अलग-अलग स्कूल में पढ़ते थे. लेकिन दोनों की मुलाकात उस समय हुई, जब स्कूल के द्वारा इंटर स्कूल कंपटीशन होता था.


इंटरव्यू में एशा ने बताया कि एक बार भरत ने मेरा हाथ पकड़ने की कोशिश की थी, तो मैंने उन्हें थप्पड़ मार दिया. उस समय मैंने उनसे कहा- तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरा हाथ पकड़ने की. उस समय हम दोनों इतने मिच्यौर नहीं थे. एशा ने बताया कि मैंने भरत से बातचीत करना बंद कर दिया. कई साल तक हम दोनों ने एक दूसरे से बातचीत नहीं की. लेकिन फिर भी भरत का एशा के लिए प्यार कम नहीं हुआ.


भरत एशा की छोटी बहन अहाना के बहुत करीब थे. 10 साल बाद दोनों ने बातचीत की. उस वक्त भरत ने एशा से पूछा कि क्या वह उनका हाथ पकड़ सकते हैं. एशा ने हां कर दिया. एशा ने पूरी रात हेमा मालिनी को बताई. भरत ने हेमा मालिनी से मिलने के बाद धर्मेंद्र से मुलाकात की और फिर परिवार वालों की सहमति से दोनों की शादी हो गई.

दोस्तों अगर आप भी एशा देओल के फैन हैं तो कमेंट करके जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: