Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नशे की वजह से बर्बाद हुआ इन अभिनेत्रियों का करियर, एक की तो 19 की उम्र में ही हो गई मौत

नशे की वजह से बर्बाद हुआ इन अभिनेत्रियों का करियर, एक की तो 19 की उम्र में ही हो गई मौत

<-- ADVERTISEMENT -->





फिल्मी दुनिया चकाचौंध से भरी हुई है. लेकिन इसके अंदर की सच्चाई बहुत ही कड़वी है. लोग यहां पहचान बनाने में अपनी पूरी जिंदगी बिता देते हैं. कुछ लोगों को बहुत जल्दी सफलता मिल जाती है. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए शराब पीना कोई बड़ी बात नहीं है. कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिनका करियर शराब की वजह से ही बर्बाद हो गया. इन अभिनेत्रियों ने शराब की वजह से अपनी जान तक गंवा दी.

दिव्या भारती 


दिव्या भारती ने 90 के दशक में बेहतरीन बॉलीवुड फिल्मों में काम किया. दिव्या भारती जब केवल 19 साल की थी तो 5 मंजिला इमारत से गिरने की वजह से उनकी मौत हो गई. बाद में पता चला कि दिव्या भारती ने उस समय शराब पी रखी थी और नशे की हालत में वह खिड़की से नीचे गिर गई.

श्रीदेवी 


श्रीदेवी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया और उनकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा थी. लेकिन पिछले साल श्रीदेवी की वाथटब में डूबने से मौत हो गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि श्रीदेवी ने शराब पी रखी थी और वह खुद को संभाल नहीं पाई.

परवीन बॉबी 


परवीन बॉबी 70-80 के दशक की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री थी. उनका महेश भट्ट के साथ भी अफेयर रहा. लेकिन परवीन बॉबी को शराब की लत लग गई, जिसकी वजह से उनका करियर बर्बाद हो गया.

मीना कुमारी 


मीना कुमारी ने हिंदी सिनेमा को एक अलग पहचान दिलाई. वह देखते ही देखते बड़ी स्टार बन गई. लेकिन 38 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. ऐसा कहा जाता है कि पति से अलग होने के बाद मीना कुमारी को शराब की लत लग गई थी, जिस वजह से उनकी मौत हो गई.

दोस्तों आप किस बॉलीवुड अभिनेत्री के फैन हैं कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: