Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सेक्स वर्कर की भूमिका निभाकर इस अभिनेत्री ने बटोरी थीं सुर्खियां, अब दिखने लगी है ऐसी

Birthday-special-raima-sen-sex-worker-role-in-movie-bollywood-diaries-was-appreciated. सेक्स वर्कर की भूमिका निभाकर इस अभिनेत्री ने बटोरी थीं सुर्खियां, अब दिखने लगी है ऐसी

<-- ADVERTISEMENT -->


मुनमुन सेन की बड़ी बेटी राइमा सेन ने 7 नवंबर को अपना 40वां जन्मदिन मनाया. राइमा सेन को तो शायद आप सब जानते ही होंगे. उन्होंने बंगाली सिनेमा के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में भी काफी अच्छा मुकाम हासिल किया. राइमा सेन फिल्मी बैकग्राउंड से आती हैं. यह बात तो सब जानते ही होंगे. लेकिन आपको शायद नहीं पता होगा कि राइमा सेन राजशाही परिवार से भी संबंध रखती हैं.


राइमा की दादी इला देवी कूचबिहार की राजकुमारी थी. उनकी छोटी बहन गायत्री देवी जयपुर की महारानी थी. यह बात शायद ही आपको पता होगी. बता दें कि राइमा सेन का जन्म 7 नवंबर 1979 को हुआ था. उनकी मां मुनमुन सेन और नानी सुचित्रा सेन फिल्म इंडस्ट्री की कामयाब अभिनेत्री रही है.


राइमा सेन के पिता भरत देव वर्मा त्रिपुरा के शाही परिवार से संबंध रखते थे. राइमा ने अपनी मां की तरह फिल्मों में आने का मन बना लिया. उनकी पहली फिल्म गॉडमदर 1999 में रिलीज हुई थी. हालांकि इस फिल्म से राइमा को कुछ खास लोकप्रियता नहीं मिली. राइमा ने फिल्म बॉलीवुड डायरीज में एक सेक्स वर्कर की भूमिका निभाई थी, जिसकी बदौलत उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी.


इसके बाद राइमा में कई हिंदी फिल्मों में काम किया. उन्होंने बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में भी खूब दौलत शोहरत हासिल की. राइमा के जन्मदिन के मौके पर जी 5 का वेब शो 'लव स्लीप रिपीट' रिलीज हुआ जिसमें राइमा के साथ-साथ अंशुमान मल्होत्रा, प्रियल गौर, प्रिया बनर्जी, हर्षदा विजय, टीना सिंह और पुनेश शर्मा जैसे सितारे भी मुख्य भूमिका में हैं.

दोस्तों आप राइमा सेन के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

1 comments: