Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जिम से बाहर निकलते नजर आईं जाह्नवी कपूर, लोग बोले- पहली बार फुल पैंट में दिखाई दीं

जिम से बाहर निकलते नजर आईं जाह्नवी कपूर, लोग बोले- पहली बार फुल पैंट में दिखाई दीं

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड सितारों के ऊपर सबकी नजर टिकी रहती है. चाहे यह सितारे जिम जाएं, एयरपोर्ट पर जाएं या फिर प्रोड्यूसर के ऑफिस के बाहर नजर आए. इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती हैं. सितारों के आउटफिट पर भी सबकी खास नजर रहती है. हाल ही में जाह्नवी कपूर अपने जिम लुक को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई.


विरल भवानी ने जाह्नवी कपूर की तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह जिम के बाहर नजर आ रही हैं.  इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर ऑरेंज रंग का आउटफिट में पहने हुए हैं. जिम के लिए जाह्नवी कपूर अक्सर शॉर्ट आउटफिट पहने हुए नजर आती हैं. लेकिन इस बार जाह्नवी फुल पैंट में नजर आई तो एक यूजर ने कमेंट किया कि जाह्नवी पहली बार फुल पैंट में आई है.


बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर भी जिम के बाहर स्पॉट किए गए. इस दौरान उन्होंने ब्लू टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए थे. उन्होंने अपनी पीठ पर बैग टांग रखा था और सिर पर उन्होंने ब्लू बैंड लगाया हुआ था.


वहीं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी जिम के बाहर ब्लैक एंड वाइट लुक में नजर आई. उन्होंने व्हाइट शर्ट और ब्लैक ट्रेक पैंट पहनी हुई थी. इसके साथ उन्होंने पिंक कलर के स्पोर्ट्स शूज भी पहन रखे थे और वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थी.


बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का जिम लुक बहुत ही खास था. हाल ही में मलाइका अरोड़ा वाइट टी-शर्ट और शॉर्ट में जिम के बाहर नजर आई.


बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण ब्यूटी सैलून के बाहर स्पॉट की गई. इस दौरान दीपिका ब्लैक लुक में दिखाई दी और वह काफी सुंदर लग रही थी.

दोस्तों आपको किस बॉलीवुड स्टार का लुक सबसे अच्छा लगा, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: