अमिताभ बच्चन के शरीर में इंजेक्शन से पहुंचाई जा रही है दवा, नहीं मान रहे डॉक्टर की सलाह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अमिताभ बच्चन के शरीर में इंजेक्शन से पहुंचाई जा रही है दवा, नहीं मान रहे डॉक्टर की सलाह

अमिताभ बच्चन के शरीर में इंजेक्शन से पहुंचाई जा रही है दवा, नहीं मान रहे डॉक्टर की सलाह

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने 50 साल पूरे कर लिए. इस मौके पर बिग बी ने प्रशंसकों को बताया कि डॉक्टरों उन्हें काम से छुट्टी लेकर आराम करने की सलाह दे रहे हैं. लेकिन वह अपने चाहने वालों के प्यार से अभिभूत हैं और जल्द ही अपने काम पर वापस आएंगे. अमिताभ बच्चन की पहली फिल्म सात हिंदुस्तानी 1969 में रिलीज हुई थी.


अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि धरती पर सफेद लिबाज में देवदूत यानी डॉक्टर उन्हें काम से छुट्टी लेकर आराम करने की सलाह दे रहे हैं. लेकिन मैं जल्द ही वापस काम पर लौटना चाहता हूं. अमिताभ ने अपने घर में डॉक्टरों के बीच की अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की और अपने प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी भी दी.

झंझावतों से घिरा, पर मैं बढूंगा आगे


अमिताभ ने आगे लिखा- मैं बढ़ती उम्र के साथ झंझावतों से घिरा हूं. सेसेहत के इस फेर में हर तरह से एक नली गुजर रही है. किसी में सलाइन वॉटर, किसी से इंजेक्शन तो कहीं एक ओर सोनोग्राफ मीटर है. शरीर को इस वक्त कई तरह की सुरंगों से होकर गुजरना पड़ रहा है. इंजेक्शन के जरिए शरीर में दवा पहुंचाई जा रही है और सफेद लिबाज में धरती के देवदूत कह रहे हैं कि अब रुको, आराम करो. लेकिन मैं उठूंगा और फिर अपने काम पर लौटूंगा.


मैं अपने प्रशंसकों के बीच पूरी ऊर्जा के साथ उनके मनोरंजन के लिए लौटूंगा. बता दें कि अमिताभ बच्चन जल्द ही झुंड, चेहरे, गुलाबो सिताबो और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. फिलहाल वह कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 11 को होस्ट कर रहे हैं.

दोस्तों अगर आप भी अमिताभ बच्चन के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: