फिल्मों में आने से पहले इस तरह पैसे कमाती थी अनुष्का शेट्टी, प्रभास के साथ रहा अफेयर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिल्मों में आने से पहले इस तरह पैसे कमाती थी अनुष्का शेट्टी, प्रभास के साथ रहा अफेयर

फिल्मों में आने से पहले इस तरह पैसे कमाती थी अनुष्का शेट्टी, प्रभास के साथ रहा अफेयर

<-- ADVERTISEMENT -->



anushka shetty images
अनुष्का शेट्टी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत, लोकप्रिय और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक है। अनुष्का ने भारतीय सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'बाहुबली 2' में देवसेना का किरदार निभाया था। इस किरदार ने अनुष्का की लोकप्रियता में चार चांद लगा दिए थे। अनुष्का साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव है। वे साउथ फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी है।

अनुष्का शेट्टी की जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे है।

साल 2005 में किया था डेब्यू

anushka shetty images
अनुष्का अपना 38वां जन्मदिन मना रही है। अनुष्का का जन्म 7 नवंबर 1981 को हुआ था। अनुष्का ने साल 2005 में आई फिल्म 'सुपर' के जरिए अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक ना रखने के बावजूद भी उन्होंने एक्टिंग के क्षेत्र में काफी नाम कमाया है।

फिल्मों में आने से पहले इस तरह कमाती थी पैसे

anushka shetty images
फिल्मों में आने से पहले वे मंगलुरु में योग सिखाकर पैसे कमाती थी। इसी दौरान उनकी खूबसूरती से प्रभावित होकर एक डायरेक्टर ने उन्हें अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था। जिसके बाद उन्हें अपने करियर की पहली फिल्म 'सुपर' मिली, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

यादगार फिल्म

anushka shetty images
अनुष्का की यादगार फिल्मों में 'साइज जीरो' का नाम सबसे ऊपर है। क्योंकि इस फिल्म के लिए अनुष्का ने 20 किलो वजन बढ़ाया था। अनुष्का सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। अनुष्का की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

प्रभास के साथ रहा अफेयर

anushka shetty images
अनुष्का फिल्मों के अलावा प्रभास के साथ अपने अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा में रही। अनुष्का और प्रभास ने साल 2009 में आई फिल्म 'बिल्ला' में साथ काम किया था। पहली नजर में ही दोनों प्यार कर बैठे थे। जिसके बाद दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: