Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपनी रील लाइफ बहन के प्यार में पड़ गए ये सितारे, नंबर 5 ने तो कर ली शादी

अपनी रील लाइफ बहन के प्यार में पड़ गए ये सितारे, नंबर 5 ने तो कर ली शादी

<-- ADVERTISEMENT -->




अभिनय जगत में सितारे हर तरह के किरदार निभाते हैं. कहानी के हिसाब से ही कलाकारों को किरदार निभाने पड़ते हैं. बहुत से कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने टीवी पर भाई-बहन का किरदार निभाया. लेकिन असल जिंदगी में वह एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. आज हम आपको टीवी के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताने वाले हैं, जो पर्दे पर तो भाई-बहन के किरदार में नजर आए. लेकिन असल जिंदगी में एक-दूसरे को प्यार करने लगे.

नीरज मालवीय और चारू आसोपा 

नीरज मालवीय और चारू आसोपा

इन दोनों कलाकारों ने टीवी सीरियल मेरे अंगने में भाई-बहन की भूमिका अदा की थी. लेकिन असल जिंदगी में दोनों एक-दूसरे को प्यार करने लगे. हालांकि कुछ ही समय में दोनों का ब्रेकअप हो गया.

शिविन नारंग और दिगंगना सूर्यवंशी 

शिविन नारंग और दिगंगना सूर्यवंशी

शिविन नारंग और दिगंगना सूर्यवंशी ने स्टार प्लस के शो एक वीर की अरदास वीरा में भाई बहन का किरदार निभाया था. इस सीरियल को लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया. बता दें कि असल जिंदगी में शिविन और दिगांगना एक-दूसरे से प्यार करने लगे.

मयंक और रिया शर्मा 

मयंक और रिया शर्मा

मयंक और रिया शर्मा ने सीरियल तू सूरज में सांझ पिया में भाई-बहन का किरदार निभाया. लेकिन बता दें कि इन दोनों के अफेयर की खबरें भी काफी सुर्खियों में रही.

रोहन मेहरा और कांची सिंह 


इन दोनों ने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में भाई-बहन का किरदार निभाया था. इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. इन दोनों की जोड़ी लोगों को भी काफी पसंद है.

दोस्तों आपको इनमें से किसकी जोड़ी सबसे ज्यादा अच्छी लगी, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: