Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फैन से बदतमीजी करने के बाद अब रानू मंडल ने मीडिया को भी दिखाए तेवर, वीडियो हुई वायरल

फैन से बदतमीजी करने के बाद अब रानू मंडल ने मीडिया को भी दिखाए तेवर, वीडियो हुई वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करने वाली रानू मंडल सोशल मीडिया के जरिए रातों-रात सुपरस्टार बन गईं. आज लोग उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. लेकिन बीते दिनों रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह अपनी एक फैन पर बुरी तरह से भड़कती हुई नजर आई. सोशल मीडिया पर रानू मंडल का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मीडिया को तेवर दिखाते हुए नजर आ रही हैं.

ranu-mondal-misbehaves-with-media

रानू मंडल का यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मीडिया पर्सन उनसे कुछ सवाल पूछता है तो वह कुछ खाते हुए उनकी बातों को नजरअंदाज कर देती हैं. उनके चेहरे के हाव भाव देखकर लगता है, जैसे उन्हें किसी के सवाल से कोई फर्क नहीं पड़ता.

ranu-mondal-misbehaves-with-media

एक रिपोर्टर रानू मंडल की तारीफ करते हुए उनसे पूछती है कि सपने सच होते हैं, आपको इतने बड़े पैमाने पर सफलता मिली है... इसी बीच रानू मंडल अपने बैग से निकालकर कुछ खाने लगती हैं और फिर इधर-उधर देखकर कहती हैं कि उन्हें कुछ सुनाई नहीं दिया. इसके बाद रानू मंडल से रिपोर्टर फिर से सवाल पूछती है. जब यह वीडियो सामने आया तो लोगों ने रानू मंडल को बुरा-भला कहना शुरू कर दिया.

ranu-mondal-misbehaves-with-media

इससे पहले रानू मंडल का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह कहीं और देख रही होती है, तभी एक महिला प्रशंसक आती है और उनका हाथ पकड़ कर उनके साथ सेल्फी खिंचवाने को कहती है. लेकिन रानू मंडल भड़क जाती है और महिला को डांटने लगती हैं. रानू मंडल महिला से कहती है कि आपने मुझे कैसे छुआ. अब मैं एक सेलिब्रिटी हूं. वीडियो में रानू मंडल बहुत ही ज्यादा गुस्से में नजर आ रही हैं. वह कह रही है कि इस तरह से छूने का क्या मतलब है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: