Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

न्यूड वीडियो हुई वायरल तो पाकिस्तानी सिंगर ने छोड़ दी मनोरंजन इंडस्ट्री, पीएम मोदी को दे चुकी है धमकी

pakistani-singer-rabi-peerzada-left-the-world-of-entertainment, न्यूड वीडियो हुई वायरल तो पाकिस्तानी सिंगर ने छोड़ दी मनोरंजन इंडस्ट्री, पीएम मोदी को दे चुकी है धमकी.

<-- ADVERTISEMENT -->




पाकिस्तानी पॉप सिंगर रबी पीरजादा इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई है. रबी पीरजादा ने सोशल मीडिया के जरिए यह घोषणा कर दी है कि वे मनोरंजन की दुनिया को अलविदा कह रही है. इस खबर से हर कोई हैरान है. रबी पीरजादा ने ट्विटर पर ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी.


रबी पीरजादा ने लिखा- मैं रबी पीरजादा, मैंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ दी है. अल्लाह मेरे पापा को माफ करें और मेरे प्रति लोगों के दिलों को नरम करें. इतना ही नहीं रबी पीरजादा ने द एक्सप्रेस ट्रिब्यून से बातचीत के दौरान फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की खबर की पुष्टि की.


बता दें कि रबी पीरजादा इससे पहले भी सुर्खियों में रही थी. उनकी टॉपलेस और न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. इसी वजह से उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा था. हालांकि कुछ लोगों ने उनकी ऐसी तस्वीरों को वायरल ना करने की अपील भी की थी.


खैर पहली बार ऐसा नहीं हुआ, जब रबी पीरजादा सुर्खियां बटोर रही हों. इससे पहले उन्होंने कश्मीर मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आत्मघाती हमले की धमकी भी दी थी. रबी पीरजादा ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें यह आत्मघाती जैकेट पहने हुए नजर आई. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- हैशटैग मोदी हिटलर मैं बस यही चाहती हूं, #कश्मीर की बेटी.

दोस्तों क्या आप भी पाकिस्तानी कलाकारों के फैन हैं तो कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: