Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मलाइका अरोड़ा ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया किस तरह करेंगी शादी

malaika-arora-open-up-post-on-social-media. मलाइका अरोड़ा ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया किस तरह करेंगी शादी

<-- ADVERTISEMENT -->




मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर की खबरों की वजह से पिछले काफी समय से सुर्खियों में छाई हुई है. हालांकि दोनों के बीच के रिश्ते में कितनी सच्चाई है, इसका खुलासा दोनों की वायरल तस्वीरें से हो जाता है. आए दिन दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है. कभी ये दोनों रेस्टोरेंट के बाहर नजर आते हैं तो कभी किसी पार्टी में एक साथ.


हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपनी शादी से जुड़ा खुलासा किया. उन्होंने एक शो पर बताया कि वह किस तरह शादी करना चाहती हैं. मलाइका ने अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में कहा- मेरी शादी बीच पर होगी और पूरी तरह से सफेद होगी. मुझे शादी में हर चीज सफेद चाहिए. एली साब गाउन पहनूंगी. ब्राइड्समेट्स मेरी गर्लगैंग होगी. मुझे ब्राइड्समेट्स का कांसेप्ट बहुत पसंद है.


मलाइका ने आगे कहा कि अर्जुन को लगता है कि मैं अच्छी तरह फोटोग्राफ नहीं खींचती. जबकि वह अच्छे से मेरी तस्वीरें खींचता है. बता दें कि हाल ही में मलाइका ने अपनी जन्मदिन की पार्टी दी थी, जिसमें अर्जुन कपूर भी नजर आए थे और मलाइका के बेटे अरहान भी इस पार्टी में पहुंचे थे.


सोशल मीडिया पर मलाइका ने अपने जन्मदिन पार्टी की तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें मलाइका और अर्जुन के बीच की नजदीकियां साफ देखने को मिली. इस पार्टी की तस्वीरें करीना कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी. इस पार्टी में बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियां शामिल हुई थीं.

दोस्तों आपको मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी कैसी लगती है, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: